घर में सो रही किशोरी की गला रेत कर हत्या, हड़कंप

 

शाहगंज। सरपतहां थाना क्षेत्र के जमदरा गांव में बीती रात घर के अंदर सो रही एक किशोरी का खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मच गया।

मृतका घर में अकेली थी, अन्य सभी परिजन घर के बाहर सो रहे थे। मृतका की मां कुमारी देवी की तहरीर पर पुलिस ने भुसौड़ी निवासी उसके फुफेरे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  हत्या की खबर लगते ही सीओ शाहगंज के निर्देशन में पुलिस टीम बेहद ही तत्परता के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई।


 जानकारी के अनुसार लालमन गौड़ की पुत्री रिंका (20) का शव सोमवार सुबह घर में उसके बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा मिला। देखने से लगता था कि गला किसी धारदार हथियार से रेता गया है। हत्यारा संभवतः सीढ़ी के सहारे घर के अंदर घुसा था। घटना के पीछे प्रेम-प्रपंच की भी चर्चाएं हैं। 

बताया जाता है कि आरोपी युवक मृतका के घर अक्सर आता जाता था। कुछ दिनों पहले मृतका के परिजनों ने उसे डांटते फटकारते हुए घर से भगा दिया था।

मृतका की बड़ी बहन रंजना का चार दिनों पहले गौना था, जब कि उससे बड़ी एक बहन साधना के अलावा दो छोटे भाई अंश व यश हैं। उसकी मां कुमारी का रो रोकर बुरा हाल है।  घटना की सूचना पाते ही क्षेत्राधिकारी शाहगंज अंकित कुमार, प्रभारी निरीक्षक सरपतहां जे पी सिंह मोके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।

 बाद में पुलिस अधीक्षक  राजकरण नैयर, एएसपी सिटी डॉ संजय कुमार घटना स्थल पर पहुंच कर हत्या की इस वारदात में बेहद ही गहराई से जांच पडताल में जुटी गई है। 

इसी सन्दर्भ मे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि  घटना के पीछे सारे संभावित कारणों की पड़ताल की जा रही है। जल्द ही इसका पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।


गिरफ्त में जल्द होंगे हत्यारे, अंकित


शाहगंज। सरपतहाँ थाना क्षेत्र के  जमदरा गांव में किशोरी की दुस्साहसिक  तरीके तरीके से गला रेत कर की गई हत्या को पुलिस ने बेहद ही गंभीरता से लिया है । शाहगंज के डिप्टी एसपी अंकित कुमार ने सोमवार को मीडिया को बताया कि इस घटना को पीड़िता के सगे भांजे द्वारा रंजीशन अंजाम दिया गया है।  क्योंकि घटना वाली रात में  मृतका की मां दो बेटों के साथ बाहर सो रही थी, जबकि उसकी बेटी घर के अंदर थी । ऐसे कई तथ्यों को पुलिस ने अपनी जांच में शामिल किया है। हत्यारों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related

crime 4198765025032906708

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item