किशोर की गोली मारकर हत्या के मामले में तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज


जौनपुर।  लाइन बाजार थाना क्षेत्र के हाइडिल के पास कदम रसूल गांव में शुक्रवार की देर शाम मंदबुद्धि किशोर की गोली मारकर हत्या के मामले में गांव के ही एक मनबढ़ युवक व दो अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। नामजद आरोपित व उसके परिजन घर में ताला लगाकर फरार हो गए हैं। पुलिस तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है। गांव के लोगों का कहना है कि नामजद आरोपित ने चार दिन पूर्व मामूली सी बात पर किशोर को मार डालने की बात कही थी। हालांकि पुलिस इससे इन्कार कर रही है।
 उक्त गांव निवासी पेशे से मजदूर साहब लाल यादव का 17 वर्षीय मंदबुद्धि पुत्र सौरभ उर्फ सनी करीब साढ़े सात बजे घर से निकलकर सड़क पर आया। उसी समय कचहरी की तरफ से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसके माथे में गोली मार दी और जमैथा की तरफ भाग गए। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही एसपी राज करन नय्यर, एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार, सीओ सिटी जितेंद्र दुबे व थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र यादव मौके पर पहुंच गए। घटना के बारे में मृत किशोर के परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ की। साहब लाल यादव की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही मोनू यादव व दो अन्य के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। 
आरोप है कि चार दिन पूर्व गांव में बरात आई थी। सनी भी बरात में गया था। वहीं मोनू व अन्य युवक सनी को चिढ़ा रहे थे। सनी ने ईंट का टुकड़ा मारने के लिए उठाया तो मोनू भागते समय खूंटे में फंसकर गिरने से जख्मी हो गया। उसी समय मोनू ने सनी को मार डालने की बात कही थी। घटना से मृत किशोर के परिजन ही नहीं गांव के लोग स्तब्ध हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि आरंभिक छानबीन में पाया गया है कि आरोपितों का इरादा सनी की हत्या करने का नहीं था। छीनाझपटी में चली गोली लगने से सनी की मौत हो गई।

Related

JAUNPUR 8036585297877798481

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item