जिले में सबसे अधिक कोरोना मरीजों की संख्या रामपुर ब्लाक में

जौनपुर।जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा इंटीग्रेटेड कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर में कोरोना के संबंध में समीक्षा बैठक की गई। बैठक में जियाउल हक द्वारा बताया गया कि जनपद में विकास खण्ड रामपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजो कि संख्या अधिक है।
 जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि विकास खण्ड में कोरोना के नए मामले आते ही डी.पी.आर.ओ को सूचित करें। आर.आर.टी और आशा कार्यकत्री को दवा की प्रचुर मात्रा उपलब्ध कराई जाए, जिससे लक्षणयुक्त मरीजों को तत्काल दवा उपलब्ध करा सके। 
उन्होंने जनपद में टीकाकरण की स्थिति की जानकारी प्राप्त की और निर्देशित किया कि टीकाकरण कार्य मे और तेजी लाई जाए। जिलाधिकारी द्वारा सभी सी.एच.सी और पी.एच.सी की रंगाई- पुताई के लिए निर्देशित किया गया। उन्होंने कहा कि प्रत्येक सी.एच.सी, पी.एच.सी की दीवाल पर कंट्रोल रूम का नंबर, टीकाकरण कहां-कहां होता है, डॉक्टरों, फार्मासिस्ट तथा ए.एन.एम का नंबर अवश्य अंकित करा दिया जाए, जिससे किसी मरीज को असुविधा ना हो। प्रभारी अधिकारी आर.आर टीम से लक्षणयुक्त मरीजों को दवा वितरण की जानकारी प्राप्त की। 
 इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रामप्रकाश, प्रभारी सीएमओ डॉ आई0एन0 तिवारी, जिलापूर्ति अधिकारी अजय प्रताप सिंह, जिला पंचायत राज अधिकारी संतोष कुमार,डॉ आर.के सिंह, डॉक्टर नरेंद्र सिंह, डॉ राकेश सिंह एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related

news 8278815881048338878

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item