द्वारपूजा से पहले हुआ खून-खराबा , सात लोग घायल

जौनपुर। महराजगंज थाना क्षेत्र के बैरमा गांव में बीती रात आई बरात में द्वारपूजा की रस्म से पहले खून-खराबा हो गया। बरात में शामिल डीजे वाहन से खेत का बाड़ टूटने पर चाकू से हमले में सात लोग घायल हो गए। प्रारंभिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर चार घायलों को ट्रामा सेंटर बीएचयू रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हैं। गांव में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात है। पीड़ित पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस छानबीन में जुटी है। 
 बैरमा ग्राम पंचायत में निवासी शिव प्रसाद सरोज की बेटी की शादी के लिए मछलीशहर थाना क्षेत्र के जुड़ऊपुर से बरात आई थी। शनिवार की रात बरात द्वारपूजा के लिए दुल्हन के दरवाजे पर जा रही थी। इसी दौरान बरात में शामिल डीजे वाहन चकरोड के बगल में स्थित एक खेत में फंस गया। इससे खेत में एक तरफ लगाया गया बांस का बाड़ टूट गया। डीजे वाहन को बाहर निकालने की कोशिश हो रही थी। इस बीच अचानक खेत स्वामी ने चाकू से हमला बोल दिया। चाकूबाजी में बैरमा निवासी जितेंद्र सरोज (18), विपिन सरोज (23), राहुल सरोज (25), अतुल सरोज (22), सूरज (20), पंकज (21), रमाशंकर और अमित (17) घायल हो गए। सभी घायलों को महराजगंज सीएचसी ले जाया गया। 
  प्रारंभिक उपचार के बाद घायल जितेंद्र, अतुल, विपिन, राहुल को जिला अस्पताल भेज दिया गया, जहां से बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। घायल जितेंद्र ने पुलिस को दी तहरीर में चार लोगों के विरुद्ध आरोप लगाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। एसओ संतोष राय ने बताया कि गांव में तनाव को देखते हुए फोर्स लगाई गई है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

Related

news 1324338349826904973

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item