दिल के अरमा आशुओ में बह गये.....कही खुशी , कही गम

जौनपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष पद सीट अपना दल (एस) के खाते में जाने के बाद से उन भाजपा नेताओं को करारा झटका लगा है जो अपने घर की महिलाओं को जनपद का पहला नागरिक बनाने का सपना सजोए हुए थे। इन नेताओ के समर्थको में भी मायूसी छा गयी है। 

उधर पूर्व सांसद धनंजय सिंह के खेमे में खुशी लहर है। फिलहाल अब देखना है कि अपना दल किसे अपना समर्थित प्रत्याशी बनाती है। सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम तक अनुप्रिया पटेल अपना पत्ता खोल सकती है। 

83 सदस्यो वाली जौनपुर जिला पंचायत अध्यक्ष पद की कुर्शी हासिल करने के लिए भाजपा,सपा और पूर्व सांसद की पत्नी श्रीकला धनंजय सिंह की पत्नी बीच रस्साकसी चल रही थी। लेकिन आज बीजेपी ने यहां की जिला पंचायत पद पर अधिकृत प्रत्याशी उतारने के लिए अपने सहयोगी दल अपना दल को दे दी। प्रदेश मुख्यालय से यह फरमान जारी होते ही जिले के भाजपा खेमे से प्रबल दावेदारो  व उनके समर्थकों में मायूसी छा गयी है। उधर कुछ भाजपा नेता भी पार्टी के इस फेसले से नाखुश है हलांकि पार्टी के बंधन में बधे होने के कारण खुलकर कुछ बोल नही पा रहे है। 

उधर पूर्व सांसद धनंजय सिंह के समर्थको में काफी उत्साह दिखाई पड़ रहा है। उनके शुभचिंतको को पूरा विश्वास हो गया है अपना दल (एस) श्रीकला धनंजय सिंह को ही मैदान में उतार सकती है।   


Related

news 8744400786350100886

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item