भाजपा जिलाध्यक्ष के गांव में चोरो का धावा ,थानेदार को भी खुली चुनौती

 जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के  छीतमपट्टी, शेखाहीं व चौहान का पूरा गांव में सोमवार की रात चोर तीन घरों से लाखों रुपये मूल्य के आभूषण, कपड़े, नकदी व अन्य सामान समेट ले गए। स्वजन के मंगलवार को जागने पर चोरी का पता चला। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

 छीतमपट्टी गांव के चंद्रभान सिंह के घर में चोर रात लगभग दो बजे के बाद किसी समय घुसे। उनकी बड़ी पुत्रवधू के कमरे में घुसकर चाबी हाथ लगने के बाद आलमारी खोलकर करीब एक लाख रुपये मूल्य के आभूषण समेट लिए। इसके अलावा दो बाक्स व कपड़ों से भरा ब्रीफकेस आदि उठा ले गए। इस दौरान छोटी बहू अपने कमरे में सो रही थी। परिवार के अन्य लोग बड़ी बहू को मुंबई जाने के लिए ट्रेन पर पर बैठाने सुल्तानपुर गए थे। सुबह टूटे बाक्स व ब्रीफकेस घर से थोड़ी दूरी पर शारदा सहायक नहर की पटरी पर टूटे व खाली मिले। उधर, शेखाहीं गांव निवासी तीरथ बिद व चौहान का पूरा निवासी रजई बिद के घर से भी चोर जेवर, कपड़े व साइकिल उठा ले गए। तीरथ बिद के घर में चोर सोना-चांदी आदि धातुओं का परीक्षण करने वाली मशीन हड़बड़ी में छोड़ गए। दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि मशीन मिट्टी में नमी परीक्षण करने वाली है। पुलिस को संदेह है कि चोरी की तीनों घटनाएं बावरिया गिरोह ने की है। गृहस्वामियों की तहरीर लेकर पुलिस तहकीकात कर रही है। 

उधर  बक्शा थाना गेट के सामने वहीं के निवासी रवींद्र नाथ तिवारी की चाय-पान व फोटो स्टेट की दुकान का रोशनदान तोड़कर सोमवार की रात घुसे चोर पैकेट बंद सामान व नकदी समेट ले गए। मंगलवार की सुबह रवींद्र तिवारी के दुकान खोलने पर चोरी का पता चला। उन्होंने थाने में दी गई तहरीर में नकदी समेत करीब 17 हजार की चोरी होना दिखाया है।


Related

JAUNPUR 7288809541937304982

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item