अपना दल का पत्ता खुलते ही राजनीति गरमायी, गठबंधन की प्रतिष्ठा दांव पर

 जौनपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष पद सीट अपना दल एस के खाते में जाने के बाद आज अपना दल ने अपना पत्ता खोलते हुए रामनगर ब्लाक के 59 नम्बर वार्ड से जिला पंचायत  सदस्य रीता पटेल को अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है। अब भाजपा और अपना दल एस गबंधन जीत का सेहरा पहनने के लिए पूरी ताकत झोक दिया है। हलांकि जिला पंचायत के कुल 83 सदस्य है जिसमें अपना दल के सात सदस्य है बीजेपी के दस सदस्य होने के कारण इन दोनो पार्टियों के लिए जीत की राह बहुत कठिन है। 

जानिए कौन है रीता पटेल 

रीता पटेल वार्ड नंबर 59 से जिला पंचायत सदस्य हैं। इनके पति राकेश पटेल अपना दल के जिला महासचिव हैं। रीता पटेल अपने पति के साथ सात साल से अपना दल (एस) में सक्रिय रही हैं। इनके पास उसरव पुरवा में मस्त्य पालन के लिए हैचरी है, जो जिले की सबसे बड़ी हैचरी बताई जाती है। 
 बता दें कि कि जिला पंचायत चुनाव तीन जुलाई को होना है। भाजपा ने सहयोगी अपना दल एस को जौनपुर सीट से प्रत्याशी उतारने की हरी झंडी बृहस्पतिवार को दी। 
गौरतलब है कि जौनपुर में  सपा डॉक्टर जितेंद्र यादव की पत्नी निशी यादव के सहारे जीत की हैट्रिक लगाने की तैयारी में जुटी है। 1995 में आखिरी बार भाजपा ने यहां जीत दर्ज की थी। भाजपा के कई लोग टिकट की दावेदारी में लगे थे लेकिन यह सीट अपना दल (सोनेलाल) के खाते में चली गई। 

Related

politics 1843812808116344011

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item