नामांकन की तैयारी पूरी , रहेगी कड़ी सुरक्षा

जौनपुर : जिला पंचायत अध्यक्ष पद चुनाव के लिए शनिवार को नामांकन होना है। इसके लिए तैयारियां पूरी हो गई हैं। शुक्रवार को दो और दावेदारों ने पर्चे खरीदे। अब तक जिले में पांच दावेदार पर्चे खरीद चुके हैं। नामांकन प्रक्रिया कलेक्ट्रेट परिसर स्थित डीएम कोर्ट में सुबह 11 बजे से तीन बजे तक चलेगी। सुरक्षा को लेकर चौक-चौबंद प्रबंध किए गए हैं। 

 अब तक नामांकन फार्म खरीदने वालों में सपा की प्रत्याशी निशी यादव, भाजपा की जिला पंचायत सदस्य नीलम सिंह, निर्दलीय श्रीकला ने दो-दो सेट में पर्चे खरीदे हैं तो शुक्रवार को अपना दल-एस की प्रत्याशी रीता पटेल व अपना दल एस से जिला पंचायत सदस्य सुनीता वर्मा ने दो-दो सेट में नामांकन फार्म खरीदा। नामांकन के बाद तीन बजे से पर्चो की जांच की जाएगी। 29 जून को प्रत्याशी की नाम वापसी व तीन जुलाई को डीएम कोर्ट में मतदान व तीन बजे के बाद से मतगणना की जाएगी। 
सुरक्षा को लेकर कलेक्ट्रेट के पास वाले तिराहे-चौराहे पर बैरिकेडिग कर दी गई है। वहां से केवल प्रत्याशी का वाहन कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट तक पहुंचेगा। यहां पर केवल प्रत्याशी के साथ एक प्रस्ताव व अनुमोदक अंदर प्रवेश करेंगे, यह दोनों जिला पंचायत सदस्य होंगे।

Related

news 8025006047218290361

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item