जौनपुर वासियों का मिला प्यार कभी भूल नही पाऊंगा: मनीष जायसवाल

जौनपुर।अमर उजाला के ब्यूरो प्रमुख मनीष जायसवाल मात्र डेढ़ वर्ष में अपने कार्य व्यवहार से पत्रकारों को दिलों अपना गहरा स्थान बना लिया, वही अपनी लेखनी से जिले में अपनी अलग पहचान बनायी, शनिवार को संस्थान ने उनका तबादला वाराणसी के लिए कर दिया। रविवार को पत्रकारों ने अलग अलग जगहो पर कार्यक्रम आयोजित करके श्री जायसवाल को भावभीनी विदाई दी। सूबह 11 बजे जिले के इलेक्ट्रानिक व प्रिंट मीडिया से जुड़े लोगो ने अमर उजाला कार्यालय पर उन्हे विदाई दी। उसके बाद नगर के एक होटल में जौनपुर पत्रकार संघ द्वारा सादे समारोह में विदाई दिया। 

अमर उजाला कार्यालय पर जहां इस संस्थान से जुड़े जिले के सभी सहयोगियों ने मनीष जायसवाल के कार्यकाल की सराहना करते हुए नम आंखो से विदाई दी वही इलेक्ट्रानिक व अन्य संस्थानों से जुड़े पत्रकारो और फोटो जर्नलिस्ट ने उन्हे विदाई दिया। इस अवसर नए ब्यूरो चीफ अंकुर शुक्ला , राजेश श्रीवास्तव, अजीत सिंह, आदित्य भारद्वाज, अजीत बादल, नीतिश कुमार मौजूद रहे। 

वही नगर के एक होटल में पत्रकार संघ द्वारा मनीष जायवाल का विदाई समारोह आयोजित किया। इस मौके पर मनीष जायसवाल ने कहा कि स्नेह प्यार और सहयोग से ही बेहतर कार्य करने की तारतम्यता बनती है। जनपद के लोगो ने जो अपनत्व का भाव प्रकट किया उसी से सफलता मिल पाई है।  उन्होंने कहा कि जौनपुर जिले की पत्रकारिता बहुत ही समृद्ध है। यहाँ काम करने का अवसर मेरे लिए अविस्मरणीय रहेगा। जनपद के सभी वर्ग ने प्यार और सहयोग दिया। अनेक समस्याओं पर कलम चलाने का मौका मिला जिससे आम जन लाभान्वित हुआ। यही मेरे कार्य की सकारात्मक उपलब्धि रही। 

कार्यक्रम में जौनपुर पत्रकार संघ के अध्यक्ष शशिमोहन सिंह क्षेम ने मनीष जायसवाल द्वारा संघ के सभी कार्यक्रम में सहयोग करने की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया। उन्होंने संघ की तरफ से स्मृति चिन्ह शाल और पुष्प गुच्छ देकर भावपूर्ण विदाई दी। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री डॉ मधुकर तिवारी ने किया।
 इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार राजेंद्र सिंह , लोलारक दुबे मनोज वत्स रामदयाल दिवेदी राजेश श्रीवास्तव अखिलेश तिवारी अकेला, वीरेंद्र सिंह, भारतेंदु मिश्र, राजेश मौर्य ,आदिसत्य सिंह, ऋषि प्रकाश सिंह, प्रशांत सिंह चिंटू ,गौरव सिंह मोंटी, राणा सिंह आदि लोगो ने माल्यार्पण कर भावभीनी विदाई दी।

Related

news 145194576131369089

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item