महिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंची राज्य महिला आयोग की सदस्य खुद हुई बीमार

जौनपुर।  राज्य महिला आयोग की सदस्य शशि मौर्या शुक्रवार को दोपहर जिला महिला चिकित्सालय का निरीक्षण करने पहुंची। इस दौरान विभागीय अधिकारी के प्रोटोकाल का पालन न करने पर उन्होंने फटकार लगाई। इसके बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। घबराहट होने पर तत्काल सीएमएस कक्ष में बैठाकर उनका उपचार किया गया। ऐसे में निरीक्षण बीच में ही खत्म कर अधिकारी व चिकित्सक उनके स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो गए।  


 राज्य महिला आयोग की सदस्य दोपहर 12 बजे जिला महिला चिकित्सालय का निरीक्षण करने पहुंची। वह वहां महिलाओं की समस्याएं सुनने गई थीं। उनके पहुंचने के बाद जिला प्रोबेशन अधिकारी संतोष सोनी पहुंचे। इसके बाद उन्हें देखकर आयोग की सदस्य पूर्व में दिए गए शिकायत पत्रों का निस्तारण न होने पर आक्रोशित हो गईं। कहा कि आपकी तरफ से महिलाओं की शिकायतों के निस्तारण में कोई तत्परता नहीं दिखाई जा रही है। साथ ही आयोग के सदस्य जिले में होने के बावजूद प्रोटोकाल का पालन न करते हुए आप मौके पर नहीं मिलते। उन्होंने कहा कि फोन करने पर आपका फोन भी नहीं उठता और जवाब भी नहीं आता। जिले की होने की वजह से आपकी तरफ से मुझे कोई अहमियत ही नहीं दी जाती है। इतना सब बोलते ही उनको घबराहट होने के साथ तबीयत बिगड़ गई। इस पर आनन-फानन में चिकित्सकों ने उनका बीपी चेक करके प्राथमिक उपचार किया, फिर उनको आराम कराया गया। 

इस अवसर पर जिला प्रोबेशन अधिकारी संतोष कुमार सोनी चिकित्सा विभाग की तरफ से नोडल अधिकारी एसीएमओ डॉ आर के सिंह, बाल संरक्षण अधिकारी चंदन राय, महिला कल्याण अधिकारी नीता वर्मा एवं महिला थानाध्यक्ष उपस्थित रहे।

Related

news 1294096827815508556

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item