मुस्लिम धर्मगुरु ब्रांड एंबेसडर के रूप में शत-प्रतिशत टीकाकरण कराने में करें योगदान : डीएम

 


जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में जनपद के मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने कहां  कि कोरोना को लेकर कुछ लोगों के मन में भ्रांतियां हैं,जिन्हें दूर करने की आवश्यकता है । उन्होंने कहा कि कोरोना के संभावित तीसरी लहर से बचने के लिए कोविड-19 का टीकाकरण  अत्यंत आवश्यक है। 

जिलाधिकरी द्वारा मुस्लिम धर्मगुरुओं तथा मौलवियों से अपील की गई है कि आप सभी जिला प्रशासन के प्रतिनिधि/ब्रांड एंबेसडर  के रूप में शत-प्रतिशत टीकाकरण कराने में योगदान करें,जिससे कोरोना महामारी को नियंत्रित किया जा सके। उन्होंने कहा कि सभी एकजुटता का परिचय देते हुए बिना किसी शक/भ्रांति के शत-प्रतिशत टीकाकरण कराने में सहयोग करें।जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना का टीका सेफ है, इसका कोई दुष्प्रभाव नहीं है । कोरोना की गाइड लाइन का पालन किया जाए, मास्क एवं सेनेटाइजर प्रयोग  तथा सामाजिक दूरी का पालन करते रहे। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राकेश कुमार ने बताया कि 21 जून से जनपद में वृहद रूप से कोरोना का टीकाकरण किया जाएगा। जनपद में वैक्सीन पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है । सोशल मीडिया पर नकारात्मक मैसेज फैलाने वालों पर ध्यान ना दे।

 इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट अनिल अग्निहोत्री, शिया धर्मगुरु मौलाना महफ़ूज़ल हसन , कारी जिया , अरशद कुरैशी मरकजी सीरत कमेटी के पूर्व अध्यक्ष, अली मंजर डेजी,मौलाना अबरार अहमद शहाबुद्दीनपुर सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे। ।

Related

BURNING NEWS 3579739940367586100

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item