जानिए जयमाल स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन को क्यो जड़ा थप्पड़

 जौनपुर। मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की रात आई बरात में उस समय रंग में भंग पड़ गया जब जयमाल के वक्त दूल्हे ने आवेश में आकर दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद दूल्हा व बरातियों-घरातियों में मारपीट हो गई। दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस के हस्तक्षेप पर सुलह-समझौते के बाद शादी हो सकी।  

 जंघई-बंधवा बाजार मार्ग स्थित एक गांव में पंवारा थाना क्षेत्र के एक गांव से बरात आई थी। घरातियों ने बरातियों की दरवाजे पहुंचने पर आवभगत की। द्वारचार के बाद जयमाल के समय नशे में एक बराती स्टेज पर चढ़ गया। घरातियों ने विरोध करते हुए उसकी पिटाई कर दी। इससे नाराज दूल्हे ने वरमाला लेकर स्टेज पर खड़ी दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया। इस पर घरातियों का गुस्सा भड़क उठा। वे बरातियों की पिटाई करने लगे। दोनों पक्षों में हुई मारपीट में कई लोग जख्मी हो गए।
 शादी के रंग में भंग पड़ गया। लगा कि अब शादी नहीं हो पाएगी। इसी दौरान किसी ने यूपी-112 पर पुलिस को सूचना दे दी। पीआरवी टीम व थानाध्यक्ष राणा प्रताप यादव हमराहियों के साथ मौके पर आ गए। दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया और सुलह-समझौते के बाद शादी संपन्न कराई। थानाध्यक्ष ने कहा कि किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। इसलिए कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Related

news 8043993484259343573

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item