पांच साल के कार्यकाल में ग्रामीण विकास को ऊंचाई तक ले जाऊंगी : श्रीकला

 जौनपुर। पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला धनंजय सिंह को जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर के प्रेक्षागृह में ज्यों ही पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई पूरा हाल तालियों के गड़गड़ाहट से गूंज उठा। शपथ लेने के बाद अध्यक्ष ने जिला पंचायत सदस्यों को शपथ दिलाई। सदस्यों ने बुके देकर अध्यक्ष का सम्मान किया। 

शपथ लेने के बाद नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष ने श्रीकला धनंजय सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि हम सब लोग मिलकर जिले का सर्वांगीण विकास करेगे। कहा कि आप सभी सदस्यों व जनता के सहयोग से पांच साल के कार्यकाल में ग्रामीण विकास को ऊंचाई तक ले जाऊंगी। कहा कि किसी को भी किसी प्रकार की समस्या हो सीधे मुझे अवगत कराएं।कहा कि बिना किसी राग द्वेष के सभी सदस्यों के क्षेत्रों के विकास के लिए कटिबद्ध हूं। आप लोगो के सहयोग से पांच साल के कार्यकाल में इतना अच्छा कार्य किया जाएगा कि प्रदेश ही नही देश के लोग हमारे कार्यो का अनुसरण करेगे। कहा कि जौनपुर को माडल जिला बनायेगे जिससे अधिक लोग राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित हो सके।  
जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप ने अपने क्षेत्र के विकास के लिए जो शपथ लिया है उसे अध्यक्ष महोदय के साथ मिलकर ईमानदारी से आप लोग अपने कर्तब्यों का निर्वहन करेगे। संविधान की मंशा के अनुरूप गांव- गांव के विकास की बाते होगी और विकास होगा। मुझे पूरा भरोसा है कि ये नया सदन, नई ऊर्जा के साथ अपने पांच साल विकास की नई भाषाएं आप लोग परिभाषित करेगे। और जिला प्रशासन के मुखिया के रूप में मैं पूरी तरफ से आप सभी लोगो के साथ सहयोग करते हुए और एक दूसरे से समन्वयक बनाते हुए हम लोग कोशिश करेंगे कि विकास हो और विकास दिखे। इस सदन के निर्वाचित सदस्यों को लोग याद रखे रखे कि उन्होंने पांच साल में ऐसा ऐतिहासिक कार्य किया जो किसी ने नही किया। विकास के लिए 24 घण्टे हम लोग साथ रहेंगे, और एक दूसरे के साथ सहयोग करके विकास की नई परिभाषा लिखेगे। 
मड़ियाहूं विधायक लीना तिवारी ने कहा कि महिला अध्यक्ष बनने से पूरे जनपद की महिलाओं को ताकत मिली है। उम्मीद करती हूँ कि निर्वाचित अध्यक्ष जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेगी। कहा कि जिले का कोई भी कार्य विकास से अछूता न रहे। सभी लोग मिलजुल कर मूलभूत समस्याओं का समाधान करेगे। 
केराकत विधायक दिनेश चौधरी ने कहा कि इससे पहले के अध्यक्ष का नाम ही भ्रमित था। कहा कि पिछले कार्यकाल में खास लोगो का ही काम होता था। उसमे भी जमकर लूटपाट हुआ। विधान परिषद सदस्य बृजेश कुमार सिंह प्रिंसू ने आभार प्रकट करते हुए कहा कि सम्मानित अध्यक्ष जी की तरफ से सभी नवनिर्वाचित सदस्यों को आस्वस्त करता हूँ कि सदन सौहार्दपूर्ण वातावरण में चलेगा। विकास के लिए जो कटिबद्धता है उसमें किसी भी प्रकार का कोर कसर नही रखा जाएगा। पूरी ईमानदारी के साथ कार्य किया जाएगा। ऐसे कीर्तिमान कायम किया जाएगा कि भविष्य में जो भी जिला पंचायत की इस कुर्सी पर बैठे वह अध्यक्ष जी के कार्यो का अनुसरण करे। शपथ ग्रहण कार्यक्रम समापन के बाद उक्त सभागार में ही अध्यक्ष श्रीकला धनंजय सिंह ने सदस्यों के साथ पहली बैठक किया। जिसमें सदस्यों द्वारा दी गई कार्ययोजना का सभी ने तालिया बजाकर अपनी सहमति दी। 
इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ संजय कुमार , जिला विकास अधिकारी बृजभान सिंह, टीडी कालेज के प्राचार्य डा. समर बहादुर सिंह, पूर्व प्रमुख सुरेंद्र सिंह, सिकरारा प्रमुख संजय सिंह, बक्शा प्रमुख मनोज यादव, जिला पंचायत सदस्य महेन्द्र यादव,बाघ सिंह चौहान, अमरेश रतन सिंह रंगीले, श्रुतिकीर्ति सिंह, अंजना पाण्डेय, अवधेश सरोज, एकता सिंह सहित सभी सदस्य प्रमुख रूप से मौजूद थे। 

Related

news 1334681602629452929

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item