सीवर लाइन बिछाने वाली कंपनी पर एफआईआर दर्ज होने के बाद लगा 19 लाख का जुर्माना

जौनपुर। अमृत योजना के तहत जौनपुर नगर क्षेत्र में सीवर लाइन बिछाने वाली कंपनी टेक्नोक्राफ्ट कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड पर जल निगम ने 19 लाख रुपये का भारी-भरकम जुर्माना लगाया है। यह कार्रवाई कार्य में बरती जा रही लापरवाही को लेकर की गई है। अभी कुछ दिनों पहले जल निगम ने टूटी सड़कों को सात माह बाद भी दुरुस्त नहीं करने पर कंपनी के खिलाफ लाइनबाजार थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। 

 कंपनी के बीच हुए करार में यह साफ किया गया था कि कार्य के साथ ही टूटी सड़कों को भी ठीक किया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। खस्ताहाल सड़कों के बीच स्थानीय लोगों का राह चलना भी मुश्किल हो गया है। साथ ही बारिश के बाद जगह-जगह हुए जलभराव से संक्रामक रोग फैलने की भी आशंका बन गई है।
 टीडी कालेज रोड, रोडवेज रोड, जज कालोनी, हुसैनाबाद व कलीचाबाद में सीवर लाइन का कार्य करा तो दिया गया, लेकिन टूटी सड़कों को अभी तक ठीक नहीं किया गया है। यही हाल श्रीराम कालोनी, मियांपुर, खटिक बस्ती, हाइडिल रोड, टीबी अस्पताल के सामने व तारापुर कालोनी की अधिकांश गलियों का भी है। यहां हुए इंटरलाकिग को सीवर लाइन बिछाने के दौरान तोड़ कर वैसे ही छोड़ दिया गया।

Related

politics 9111197117794090387

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item