जनपद के 35 केंद्रों पर होगी पी.ई.टी. की परीक्षा

 जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा कलेक्ट्रेट सभागार में पी.ई.टी. परीक्षा सकुशल, नकलविहीन  सम्पन्न कराये जाने के सम्बंध में केंन्द्राध्यक्ष, स्टैटिक मजिस्ट्रेट एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ बैठक की गयी।  मीटिंग के दौरान विस्तार से उनकी भूमिकाओं एवं उत्तरदायित्व के बारे में बताया गया।    

        अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम प्रकाश ने बताया कि जनपद में पी.ई.टी. की परीक्षा 24 अगस्त  को जनपद के 35 केंद्रों पर आयोजित की जायेंगी। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि जिन अधिकारियों एवं कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गयी है, पूरी जिम्मेदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे। उन्होंने स्पष्ट रुप से  निर्देश दिया कि किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। पी.ई.टी. की परीक्षा में कोई भी अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र के अंदर मोबाइल फोन या किसी अन्य प्रकार की कोई डिवाइस लेकर न जाने पाए।      
       अभ्यर्थी किसी भी दशा में 9:30 बजे तक प्रथम पाली में एवं द्वितीय पाली में 2:30 बजे तक पहुचना अनिवार्य रूप से सुनिश्चित करें। परीक्षा केन्द्राध्यक्षों को परीक्षा को शांतिपूर्ण व नकलविहीन कराए जाने के निर्देश दिए।
          इस अवसर नगर मजिस्ट्रेट अनिल अग्निहोत्री, उपजिलाधिकारी सदर हिमांशु नागपाल, अतिरिक्त उपजिलाधिकारी अमिताभ यादव, नीतीश सिंह सहित जिला विद्यालय निरीक्षक राजकुमार पंडित सहित अन्य जिलास्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Related

JAUNPUR 2520032599699049897

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item