खेतासराय के ऋषि तालाब में युवती का शव मिलने से हड़कंप

 



मौत को लेकर क़स्बे में है तरह तरह की चर्चाएं



जौनपुर। खेतासराय नगर पंचायत खेतासराय के चौराहा स्थित ऋषि तालाब में शनिवार को 21 वर्षीय एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। युवती की पहचान कस्बा के चौहट्टा मोहल्ला निवासी टीलठू नाऊ उर्फ तिलकधारी शर्मा की पुत्री उजाला के रूप में हुई है। 

बीते 18 अगस्त को यह युवती संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद जब उसका कुछ पता नहीं चला तो  पिता ने पुलिस में शिकायत की। इसके तत्काल बाद खेतासराय थाने के प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर राजेश यादव,  कस्बा इंचार्ज हरिशंकर यादव अपनी टीम के साथ पूरे दिन युवती की तलाश में रेलवे स्टेशन और आसपास के सभी संदिग्ध स्थानों पर खोजबीन किए। लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।  इस संबंध में पुलिस ने परिजनों से भी मामले का कई कारण पूछा तो वह हमेशा इंकार ही करते रहे। 

जबकि लोग इसके पीछे  पारिवारिक प्रताड़ना बता रहे हैं।

21 अगस्त की सुबह खेतासराय कस्बा के खुटहन मार्ग पर स्थित ऋषि तालाब में  युवती की लाश पानी मे उतराया हुआ मिलने पर हड़कंप मच गया। इस दौरान  ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई। खबर लगते ही शाहगंज के डिप्टी एसपी अंकित कुमार के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव, कस्बा इंचार्ज हरिशंकर यादव, कांस्टेबल महंगू यादव, अखिलेश यादव, आनन्द यादव अन्य के साथ पुलिस टीम ने काफी मशक्कत के बाद युवती की लाश पानी से बाहर निकलवा कर उसके  पिता टीलठू नाऊ उर्फ तिलकधारी शर्मा से पहचान कराई तो  वह फूट-फूट कर रोने लगा।

हालांकि  पिता ने पुलिस से किसी प्रकार की कार्यवाही नही करने की बात कहा। लेकिन पुलिस का मानना है कि यह मामला पूरी तरह से संदिग्ध होता जा रहा है। मृतका का पिता गोला बाजार में सैलून चलाता है।

 आखिर ऐसी कौन सी परिस्थिति रही जिसकी वजह से 21 वर्षीय होनहार बेटी ने तालाब में कूद कर जान दे दिया। लेकिन परिवार वालों द्वारा पुलिस  से किसी प्रकार की कार्रवाई न  करने के दबाव से पूरा मामला संदेह के घेरे में आ गया है।

खेतासराय  के प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि युवती की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद  कार्रवाई की जाएगी।

Related

politics 792644393743858596

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item