जहरीली मिठाइयां खाने से तीन बच्चो की मौत

जौनपुर।  मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के हेमापुर तरहटी गांव में विषाक्त मिठाई खाने से तीन बच्चों की मौत हो गई। फ़ूड पॉजनिंग से बच्चो की मौत से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। यह मिठाइयां एक महिला ने रक्षाबंधन के मौके पर जंघई बाजार से खरीदकर लाई थी। जानकारी मिलने पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बस्ती में दवा छिड़काव कराया एवं अन्य बीमार लोगों का उपचार किया।

मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के हेमापुर तरहटी गांव निवासी वकील मुसहर की बहन ऊषा और निशा निवासी गजाधरपुर जंघई से राखी बांधने के लिए  मायके आई हुई थी।उन्होंने जंघई बाजार से मिठाई खरीदा था।मंगलवार को सभी ने मिठाई खाया जिसे खाने के बाद लोगों को उल्टियां होने लगी और तबियत बिगड़ गई।लोगों ने घरेलू उपचार किया जिससे कोई लाभ नहीं हुआ जिसके चलते तीन बच्चों सुनील पुत्र वकील 6 बर्ष निवासी हेमापुर तरहटी, किशन पुत्र चौधरी 5 वर्ष,सजनी पुत्री राजू 5 वर्ष  निवासी गजाधरपुर जंघई की देर शाम मौत हो गई।
सूचना मिलने पर रात में स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची और सभी बीमार लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया बस्ती में दवा छिड़काव कराया।दो गंभीर रूप से बीमार अमृता 70 वर्ष एवं संतलाल 65 वर्ष को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।जहां दोनों का उपचार किया गया उपचार के बाद दोनों ठीक हो गए। इस संदर्भ में पूँछे जाने पर प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ आरपी सिंह ने बताया कि बच्चों की बीमार होने की सूचना भी इन लोगों ने नहीं दिया था।यदि बच्चों को अस्पताल ले जाया गया होता तो शायद उनकी जान बच जाती।फिलहाल अब बस्ती में कोई बीमार नहीं है।

Related

JAUNPUR 2102156235422922169

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item