तीन माह के भीतर शहीद के परिवार से किया गया वादा पूरा नहीं हुआ तो होगा आंदोलन : प्रदीप मिश्र

जौनपुर। स्वतंत्रता दिवस के 75वे वर्षगांठ के अवसर पर समाजसेवी प्रदीप मिश्र सिरकोनी के इंजरी गांव में पहुंचकर पुलवामा में शहीद हुए जिलाजीत यादव को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि हमें जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए शहीद जिलाजीत यादव के पैतृक गांव की धन्य धरती धौरहरा इंजरी, सिरकोनी के स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। 

शहीद जिलाजीत के शहादत के एक साल बाद भी सरकार ने उनके परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी देने के वादे पूरा नहीं किया, न ही अभी तक उनके नाम का गेट बना, ना ही उनके नाम पर पार्क बना, ना ही उनके घर तक की सड़क बनी। शासन व प्रशासन ने अभी इस परिवार से डेढ़ महीने का समय लिया है और कहा है कि सारे वादे पूरे हों जायेगे। मैं उन्हें एक महीने और समय देता हूं यदि इतने समय में इनके वादे पूरे नहीं होते हैं तो मैं समाज की मदद से आक्रोश तिरंगा यात्रा सिरकोनी से जौनपुर मुख्यालय तक निकालने के लिए मजबूर हूंगा। फिर भी शासन प्रशासन न माना तो क्रमिक अनशन करूंगा और फिर भी न माना तो आमरण अनशन करूंगा। हमें उम्मीद है कि शासन प्रशासन अपने दिये हुए निर्धारित समय सीमा में शहीद जिलाजीत के परिवार से किये गये वादों को पूरा करेगी ,यही एक शहीद को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। 
इस अवसर पर शहीद जिलाजीत के चाचा राम इकबाल यादव  व घर के अन्य सदस्य, राजेश मिश्र, बीडीसी साहब राज यादव, अमित यादव व गांव के सम्मानित सैकड़ों पुरुष व महिलाएं मौजूद थीं।

Related

news 4665855639498843975

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item