सड़क हादसे में दो की मौत,महिला भाइयों को राखी बांधने, युवक फुफेरी बहन से राखी बंधवाने जा रहा था

जौनपुर। अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में महिला व युवक की मौत हो गई। दुर्घटना में महिला का पति व पुत्री घायल हो गई। महिला मायके भाइयों को राखी बांधने जबकि युवक फुफेरी बहन से राखी बंधवाने जा रहा था।  मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के राजापुर गांव की 45 वर्षीय ऊषा देवी अपने पति सुभाष चंद्र पटेल व पुत्री तान्या के साथ रविवार की सुबह बाइक से मायके महंगूपुर भाइयों को राखी बांधने जा रही थी। 

कोतवाली क्षेत्र के ही मातिवर सिंह डिग्री कालेज पूरा उत्तमपुर सरौना के पास स्पीड ब्रेकर पर असंतुलित होने से दंपती व बेटी बाइक से गिर गए। पीछे से आ रहे ट्रेलर के पहिए से सिर कुचल जाने के कारण ऊषा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। पति व बेटी घायल हो गई। हादसे के बाद भाग रहे चालक व खलासी को ग्रामीणों ने ट्रेलर सहित पकड़कर पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने घायल पिता-पुत्री को एंबुलेंस से मड़ियाहूं सीएचसी भेजकर भर्ती कराया। मुकदमा दर्ज कर पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।
 जलालपुर क्षेत्र के सादीपुर गांव निवासी 47 वर्षीय विजय कुमार सिंह गाजीपुर में कुरियर कंपनी में कार्यरत थे। कोई सगी बहन न होने के कारण हर साल विजय रक्षाबंधन पर फुफेरी बहनों के यहां राखी बंधवाने आते थे। गाजीपुर में रहने वाली किरण के यहां से राखी लेकर शनिवार रात 11 बजे बाइक से जौनपुर में दूसरी बहन माया के घर के लिए रवाना हुए। जौनपुर-वाराणसी लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर लाइन बाजार थाना क्षेत्र के जगदीशपुर रेलवे क्रासिग के पास रात करीब दो बजे किसी वाहन की चपेट में आने से विजय सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत युवक के पास से मिले कागजात से शिनाख्त होने पर स्वजन को हादसे की सूचना दी तो घर में कोहराम मच गया। मृतक के एक पुत्र व एक पुत्री है। पुत्री साक्षी ने बताया कि शनिवार रात पापा से फोन पर आखिरी बार बात हुई थी। पापा रात में ही घर आने को बोले थे। इतना कहकर वह फूट-फूटकर रोने लगी। दस वर्षीय पुत्र वैभव व पत्नी रंजना सिंह की भी आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Related

javascript:void(0); 8764512985919465758

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item