किराना व्यापारी के अपहरण की आशंका से इलाके में हड़कंप

जौनपुर। जिले के मछलीशहर थाना क्षेत्र के पराहित गांव निवासी 23 वर्षीय किराना व्यापारी पवन जायसवाल का अपहरण किए जाने की आशंका को लेकर इलाके में हड़कंप मचा है। घटना के 30 घंटे बाद भी पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी, जबकि व्यापारी के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। लोग किसी बड़ी अनहोनी की आशंका से खौफ ज्दा हो गए हैं। लालजी जायसवाल का 23 वर्षीय पुत्र अपनी केराना की दुकान गद्दोपुर से शनिवार सुबह सात बजे से गायब है। परिवार जन किडनैप की बात कह रहे है वही मछलीशहर पुलिस गुमशुदगी का मामला दर्ज कर ली है। 

 जानकारी के अनुसार लालजी जायसवाल अपने घर से 200 मीटर दूरी पर पराहित मछलीशहर रोड गद्दोपुर तिराहा पर अपने ही रुम में केराना और सब्जी की दुकान चलाते हैं। जिसकी देखरेख उनका 23 वर्षीय पुत्र पवन जायसवाल करता है। शनिवार की सुबह 6 बजे दुकान खोलकर उसने कुछ रोजाना ग्राहको को सामान भी दिया और लगभग 7 बजे छोटा भाई मनीष दुकान पर आया तो कुछ ग्राहक खड़े थे । इधर उधर देख कर सामान दे दिया, सोचा बड़े भाई कही गये होंगे। लेकिन काफी देर बाद जब वह नहीं आए तो घर से थोड़ी ही देर में मां भी दुकान पर पहुंच गई। छोटे बेटे ने बड़े भाई के गायब होने की बात कही, तो मां ने कहा हम दुकान देख रहे हैं तुम जरा अपने बड़े भाई को खोजो कहा चला गया बिना बताए दुकान खोल कर। लेकिन पवन की चप्पल दुकान पर छूटा था, शक होने पर लोग इधर उधर देखे तो काउंटर में सारा पैसा भी रखा हुआ है । शर्ट भी रखी हुयी है ।इतने में शनिवार को सुबह 10 बजे छोटे भाई मनीष जायसवाल के मोबाइल फोन पर पवन का फोन आया कि मैं प्रतापगढ़ में हूं । कुछ और बताने जा रहा था कि फोन कट गया, फिर लगाने पर बंद हो गया ।
 पड़ोस के कुछ दुकानदारों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि सुबह कुछ बोलेरो सवार दुकान पर आए थे, वही लोग पवन को उठाकर ले गए ले गये हैं। लेकिन पुलिस की जांच पड़ताल की डर से कोई कुछ बताने को तैयार नहीं । परिजन अनहोनी की आशंका से एकदम घबड़ाए हुए हैं। मामला जो भी हो 30 घण्टे बीत जाने के बाद भी किराना के युवा व्यापारी पवन जायसवाल का कुछ पता नही चल पाया । इस सम्बंध में सीओ मछलीशहर अतर सिंह ने बताया व्यापारी के गुमशुदगी के मामले में तेजी से काम किया जा रहा है , हर एंगल पर जांच की जा रही है, जल्द ही उसे बरामद कर लिया जायेगा ।

Related

news 8243357318406630267

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item