गैंगेस्टरो के तीन करोड़ की प्रापर्टी की जा चुकी है कुर्क , नौ सौ वाहन किये गये नीलाम

जौनपुर। गैंगेस्टर के तहत दो करोड़ 84 लाख की प्रापर्टी कुर्क किया गया है, थानों पर खड़े नौ सौ वाहनों की नीलामी  कारायी जा चुकी है सितम्बर के अंत तक चार और थानों पर खड़े 488 वाहनों को नीलाम किया जायेगा। वांरटियों की धर पकड़ तेज किया गया है। यह आकड़े अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नोडल अधिकारी जी एस प्रियदर्शी द्वारा ली जा रही कानून व्यवस्था एवं अभियोजन सम्बंधित बैठक में पेश किया।  

इस मौके पर जी एस प्रियदर्शी ने कहा कि जनपद के बॉर्डर पर अच्छी गुणवत्ता के सीसीटीवी कैमरा लगवाया जाए। उन्होंने निर्देशित किया कि इंटर एवं ग्रेजुएशन की लड़कियों आत्मरक्षा के लिए प्रशिक्षण दिया जाए। 

नोडल अधिकारी के द्वारा एनबीडब्ल्यू तामिला की समीक्षा की गई। उन्होंने कहा कि 82,83 की कार्यवाही त्वरित रूप से की जाए। नोडल अधिकारी द्वारा कहा गया कि आर्म्स डीलर की दुकानों में प्रयोग किए गए कारतूस का विवरण बंदूकधारी दे रहे हैं कि नहीं, इसकी समीक्षा करते हुए सख्ती से पालन कराया जाए। 

नोडल अधिकारी ने  प्रोबेशन विभाग के तहत चलाए जा रहे योजनाओं की विस्तार से चर्चा की और पूछा कि जेजे एक्ट लागू करने में कोई समस्या तो नहीं है। महिलाओं के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को अच्छे से क्रियान्वयन के निर्देश दिए गए। नोडल अधिकारी के द्वारा विद्युत थानों में लंबित मुकदमों को अभियान चलाकर निस्तारित करने के निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा कि प्रमुख अपराधों में गिरफ्तारियां की जाए। कुर्की की प्रक्रिया चालू की जाए। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला, अपर जिलाधिकारी द्वय राजकुमार द्विवेदी रामप्रकाश, समस्त उप जिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी सहित अन्य अधिकारी एवं अभियोजन के सदस्य उपस्थित रहे।

Related

news 1765461900281633421

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item