थाने में खड़ी ट्रक से बरामद हुआ एक कुंटल गांजा

जौनपुर। आज पुलिस की एक बड़ी लापरवाही सामने आयी है। दो दिनों से थाने में ट्रक से एक कुंटल गांजा बरामद होने से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। यह ट्रक मंगलवार को अज्ञात बदमाशो ने जलालपुर थाना क्षेत्र से लूट लिया था इसमें करीब एक करोड़ रूपये की बैट्री लदी थी। बदमाशो ने महराजगंज थाना क्षेत्र में ट्रक छोड़कर भाग गये थे। पुलिस इसे बरामद करके बक्शा थाने पर रखा था।    

वहीं इस खबर के बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठने लगे हैं। लोगों का कहना है कि क्या बुधवार को पुलिस ने उक्त वाहन की जांच नहीं की थी। अगर ट्रक में गांजा की जगह बम रखा होता तो क्या होता। फिलहाल इस घटना की चर्चा पूरे क्षेत्र में है। 
 बता दें कि सुल्तानपुर के चांदा निवासी चालक राज नारायण तिवारी ने डीसीएम में वाराणसी से एक कंपनी के टावर की पांच बैटरियां मंगलवार की शाम लादी थीं। चालक के मुताबिक, एक बैटरी की कीमत 20 लाख रुपये है। वह बैटरियां लेकर लखनऊ जा रहे थे। रात 12:30 बजे रास्ते में जलालपुर थाना क्षेत्र के त्रिलोचन के पास कार सवार चार बदमाशों ने गाड़ी को ओवरटेक करके रोक लिया। इसके बाद पिस्टल सटाकर डीसीएम कब्जे में ले लिया और राज नारायण घायल कर दिया। उसने स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी। सूचना पर बक्शा, महराजगंज, बदलापुर पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश रात डेढ़ बजे हिलाली के पास बैटरियां और ट्रक छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने इन्हें कब्जे में ले लिया। आरोपी की तलाश जारी है। डीसीएम ट्रक को बक्शा थाने में खड़ा किय गया। गुरुवार को जांच की गई तो उसमें बैटरियों के साथ पांच बोरा गांजा मिला। 

Related

news 78718332743613320

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item