सत्यवीर सिंह बनाये गए कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव , अधिवक्ताओं ने बांटी मिठाइयां

 जौनपुर। युवा कांग्रेस कमेटी के पूर्व जिला अध्यक्ष और एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष रहे सत्यवीर सिंह को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेश सचिव मनोनीत किए जाने से जौनपुर के अधिवक्ताओं में अपार खुशी बढ़ गई।  

इस मनोनयन पर कलेक्ट्रेट के अधिवक्ताओं ने सोमवार को अधिवक्ता संघ सभागार में संघ के पूर्व अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह के पुत्र सत्यवीर सिंह इस मनोनयन पर उन्हें और अपने अधिवक्ता साथियों के बीच मिठाई बांटकर खुशी जाहिर किया। इस मौके पर उपस्थित साथियों को संबोधित करते हुए कलेक्ट्रेट अधिवक्ता संघ के महामंत्री आनंद कुमार मिश्र ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने जिस प्रकार से सत्यवीर सिंह जैसे नौजवान पर एक अहम जिम्मेदारी देकर भरोसा जताया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू और कांग्रेस महासचिव सुश्री प्रियंका गांधी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इससे पूर्वांचल में संगठन को बेहद ही मजबूती मिलेगी । 

 इस मौके पर बधाई देने वालों में पूर्व अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह, ओमप्रकाश मिश्र, पूर्व महामंत्री घनश्याम सिंह, ओमप्रकाश सिंह, राधेश्याम दूबे, तारकेश्वर सिंह,राम आसरे सिंह, महावीर पाल, राकेश सिंह, योगेंद्र पटेल सहित भारी संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे।

Related

news 7010641764300166501

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item