खुटहन में चोरी की बड़ी वारदात से सहमे बाजारवासी

 

खुटहन(जौनपुर) 5 सितम्बर, क्षेत्र के अलग अलग गावों में बीती रात चोरी की बड़ी वारदातों से आम नागरिक समेत बाजारवासी सहम गये। चोरो ने रात भर आतंक मचाकर पिलकिछा स्थित एक किराने की दुकान में नकब लगाकर लाखों की नगदी व सामान चुरा ले गये तो वहीं शेरापट्टी गॉव स्थित चन्द्रा पैराडाइज कान्वेंट स्कूल में चोरों ने कमरे का दरवाजा चाड़कर नगदी समेत स्टेबलाइजर,लैपटॉप, पंखा, इन्वर्टर, बैटरी, ओप्पो का मोबाइल तथा अन्य सामान उठा ले गये। चोरी की इस बड़ी वारदात की सूचना पर मौका ए वारदात पर पहुचे थानाध्यक्ष बिजेन्द्र सिंह ने मौका मुआयना किया। घटनास्थल पर पहले से ही मौजूद ब्लॉक प्रमुख बृजेश यादव ने थानाध्यक्ष से चोरी की घटना का शीघ्रता से खुलासा करने के लिए कहा। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।


*पहली चोरी की वारदात*
पिलकिछा गॉव में गोमती पुल के पहले श्मसान घाट की तरफ जाने वाले मार्ग पर स्थित किराना दुकान के मालिक राम चंद गुप्ता ने बताया कि बीती शाम हर रोज की भांति वह दुकान को बन्दकर सोने को घर चले गये थे। सुबह जब वह दुकान का ताला खोलकर दुकान के अंदर प्रवेश किये तो गल्ले का ताला टूटा हुआ तथा समान इधर उधर बिखरा पड़ा मिला। दुकान के अंदर की ऐसी स्थिति देखकर वह दंग रह गए। गल्ले को खोलकर देखा तो उसमें रखा एक लाख अस्सी हजार रुपये, गल्ले के बगल में रखे टिन के एक डिब्बे में रखा चालीस हजार रुपये का सिक्का, सिगरेट, काजू बादाम व अन्य सामान गायब मिला। इसके बाद दुकान में ही पीछे की तरफ स्थित गोदाम में जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। यह समझते देर नही लगी कि चोरों ने पीछे के दरवाजे के ऊपरी भाग के बगल नकब लगाकर चोरी की इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया। दुकान के स्वामी ने कहा दो लाख बीस हजार रुपये की नगदी समेत करीब 10 हजार रुपये का सामान चोरों ने पार कर दिया।

*दूसरी चोरी की वारदात* थाने से मात्र पांच सौ मीटर दूर स्थित शेरापट्टी गॉव के चन्द्रा पैराडाइज कॉन्वेंट स्कूल की है। जहां चोरों ने कमरे का दरवाजा चाड़कर उसमे रखा स्टेबलाइजर, लैपटॉप, तीन सीलिंग पंखा, इनवर्टर, बैटरी, ओप्पो कम्पनी का मोबाईल तथा आलमारी में रखा 263 रुपये चुरा ले गए। विद्यालय के प्रबन्धक हीरालाल यादव ने पुलिस को दी गयी तहरीर में गॉव के ही दो लोगों को आरोपित करते हुए कार्यवाही की मांग की है। थानाध्यक्ष ने चोरी की घटना का अतिशीघ्र ही पर्दाफाश करने का दावा किया है।

*शौर्या भी खुलासा करने में रहा नाकाम*

खुटहन(जौनपुर)5 सितम्बर, पिलकिछा में किराना की दुकान में नकब लगाकर लाखों की चोरी की वारदात का खुलासा करने पहुचा खोजी कुत्ता शौर्या भी नाकाम रहा। वह दुकान के अंदर जाकर वहीं आसपास मंडराता रहा। जबकि नकब लगने वाले स्थान के पीछे नही गया। पुलिस ने सन्देह के आधार पर गॉव के ही दो लड़को को पूछताछ के लिए उठाया है।

Related

news 1172502505548115810

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item