जानिए क्यों युवक ने उठाया आत्मघाती कदम

जौनपुर। मीरगंज थाना क्षेत्र के  रामपुर खुर्द (मुबारकपुर) गांव निवासी युवक का रविवार की सुबह फांसी से लटका शव दिखाई पड़ने से सनसनी फैल गई। करीबी रिश्तेदार युवती के साथ अनैतिक संबंध मौत को गले लगाने का कारण बना। शनिवार को गर्भवती होना बताते हुए युवती घर छोड़कर चले जाने पर तनावग्रस्त होकर उसने आत्मघाती कदम उठा लिया।  

 उक्त गांव निवासी राज कुमार मौर्य के 20 वर्षीय पुत्र अंकित मौर्य का शव घर कुछ दूरी पर पश्चिम तरफ आम के पेड़ में फंदे से लटका देखा गया। पता चलने पर रोते-बिलखते स्वजन पहुंच गए। ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। बताते हैं कि अंकित का एक करीबी रिश्तेदार के घर आना-जाना था। रिश्तेदार की पुत्री से अंकित की अंतरंगता का पता चलने पर गत जनवरी में दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई थी। अंकित ने पंचायत युवती से शादी रचाने से इन्कार कर दिया था। दोनों पक्षों के बीच सहमति बन जाने पर अंकित ने युवती के घर आना-जाना छोड़ दिया था। शनिवार की शाम युवती को गर्भवती होना बताते हुए रिश्तेदार अंकित के घर पहुंचाकर चले गए। इसी के बाद रात में किसी समय अंकित ने फांसी लगा ली। युवती सुबह अपने घर चली गई। मृत अंकित दो भाइयों में बड़ा था। 

मां सरोजा देवी, छोटे भाई अजीत बहन संयोगिता के करुण क्रंदन से हर किसी की आंखें नम हो जा रही हैं। मृतक के पिता ने थाने में रिश्तेदार के विरुद्ध तहरीर दी है। थानाध्यक्ष राणा प्रताप यादव का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन की जा रही है। तथ्यों के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related

news 8398139307899593153

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item