पूर्व विधायक के करोडो की प्रापर्टी पर चला योगी का बुलडोजर

 लखनऊ। माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी और अतीक अहमद के बाद सीएम योगी का चाबुक अपने ही पार्टी के पूर्व विधायक सुंदर सिंह लोधी पर चलाया गया है। आज यूपी के बुलंदशहर में पुलिस और प्रशासनिक अफसरों की मौज़ूदगी में आवास विकास परिषद के अफसरों ने 32 करोड़ से भी अधिक कीमत की जमीन को भाजपा के पूर्व विधायक के कब्जे से मुक्त करा दिया है। हालांकि पूर्व विधायक के परिवार का आरोप है कि जमीन को कब्ज़ा मुक्त कराने से पहले न तो उनको नोटिस दिया गया और न ही मुआवजे की रकम। 

दरअसल आज आवास विकास परिषद की मेरठ मण्डल टीम भाजपा के पूर्व विधायक सुंदर सिंह लोधी के कोल्ड स्टोर पर पहुंची। यहां टीम ने कोल्ड स्टोर के रकबे को अवैध बताते हुए चारदीवारी को तोड़ना शुरू कर दिया। शुरुआत में पूर्व विधायक के परिवार ने कार्रवाई का विरोध किया, लेकिन पीले पंजे के सामने परिवार की एक न चली और पीला पंजा तब तक चलता रहा जब तक करोड़ों की जमीन पर बने अवैध निर्माण को खुर्द बुर्द न कर दिया गया। आवास विकास परिषद के एक्सईएन एमबी कौशिक के मुताबिक 6440 मीटर आवास विकास परिषद की जमीन को भाजपा के पूर्व विधायक औऱ उनके परिवार ने न सिर्फ अवैध रूप से कब्जाया हुआ था, बल्कि जमीन को गोदाम और पार्किंग के रूप में किराए पर दिया गया था। इस जमीन का अधिग्रहण आवास विकास परिषद ने 1983 में किसानों से किया था। वर्ष 2002 में यह जमीन आवास विकास परिषद के अधिकार क्षेत्र में आ गई थी। बावजूद इसके पूर्व विधायक ने जमीन पर कब्जा किया हुआ था, जिसको आज ध्वस्त करा दिया गया। वहीं पूर्व विधायक सुंदर सिंह लोधी के भाई और भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शम्भू सिंह लोधी का कहना है कि न तो उनको आवास विकास परिषद की तरफ से कोई ध्वस्तीकरण का नोटिस दिया गया और न ही उनको जमीन की कीमत ही मिली है। ऐसे में वह इस नाइंसाफी की आवाज सरकार मे उठाएँगे।

Related

news 8415483188626716741

एक टिप्पणी भेजें

  1. अरे महोदय यहाँ जौनपुर मैं समाजवादी पार्टी का एक नेता हैं जगदीश सोनकर पुत्र दयाराम सोनकर और उसका भाई हैं दीपचंद सोनकर पुत्र दयाराम सोनकर ने मेरे पिता जी को जबरदस्ती उठा ले जाकर बैनामा करा लिया और दाखिल खारिज भी करा लिया और कोई सुनवाई नहीं हो रही हैं
    योगी सरकार से मेरा निवेदन है की समाजवादी पार्टी मछलीशहर बिधायक और उसके खिलाफ कार्रवाई होगी

    जवाब देंहटाएं
  2. उसका तो बीच चाहते पर खड़ा कर के गोली मार देना चाहिए

    जवाब देंहटाएं
  3. जगदीश सोनकर पुत्र दयाराम सोनकर और उसके भाई दीपचंद सोनकर पुत्र दयाराम सोनकर को गोली मार देनी चाहिए
    अगर मेरा बस चले तो मैं पक्का गोली मार देता साले को

    जवाब देंहटाएं
  4. हम अपनी जमीन उनसे लेके रहेंगे चाहे उसके लिए मुझे कुछ भी करना हो मैं नहीं डरता उनसे

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item