ललितेश ने स्वार्थ के लिए पार्टी को छोड़ा: अजय कुमार लल्लू

जौनपुर। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आज जमकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा उन्होने कहा कि भाजपा सरकार चाहे जितना मंत्री मण्डल का विस्तार कर ले चाहे जिस जाति धर्म को मंत्री बनाये लेकिन अब जनता उनके बहकावे में आने वाली नही है। भय भूख, बेरोजगारी अत्याचार से मतदाता परेशान है। युवा,व्यापारी,किसान सभी बेहाल है। इस लिए आने चुनाव में जनता कांग्रेस की सरकार बनाने जा रही है। ललितेशपति त्रिपाठी के पार्टी छोड़ने के मुद्दे पर उन्होने कहा कि पार्टी ने उन्हे बहुत सम्मान दिया लेकिन वे निजी स्वार्थ के लिए पार्टी को छोड़ा है। 

लल्लू जौनपुर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के आये हुए थे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहा कि प्रतापगढ़ के हमारे बरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी व उनकी बेटी विधायक मोना तिवारी को बीजेपी सरकार झूठे मुकदमें फंसाकर दमन करना चाहती है लेकिन हमारी पार्टी उनके साथ खड़ी है। अन्याय के खिलाफ आन्दोलन किया जायेगा। उन्होने प्रमोद तिवारी का बचाव करते हुए कहा कि वारदात के समय दोनो लोग मौके पर मौजूद नही थे इसके बाद भी सरकार बदले की भावना से कार्य कर रही है। 

उन्होने ने कहाकि आने वाले 2022 के चुनाव का बिगुल बज चुका है, कार्यकर्ताओं के दम पर कांग्रेस चुनाव लड़ने जा रही है। कांग्रेस प्रतिज्ञा महारैली निकलने वाली है साथ ही कांग्रेस प्रतिज्ञा रथ भी निकलने वाला है। उन्होंने कहाकि आज किसान, युवा, व्यापारी हर वर्ग इस सरकार से परेशान है ।

Related

news 6796117984829872302

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item