पड़ने लगा छापा तो छुटने लगा अधिकारियों को पसीना, आप भी देखिए वीडियो में

जौनपुर। एआरटीओं कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार और दलाली की शिकायत पर एसडीएम सदर की कमान सम्भाल रहे ज्वाइंट मजिस्ट्रेट काफी गम्भीर है। वे इस विभाग को पाक साफ बनाने का पूरा प्रयास कर रहे है। नौ दिन के भीतर दो बार इस कार्यालय में पहुंचकर छापेमारी करके जांच पड़ताल किया तो विभागीय अधिकारियों को पसीने छुटने लगे। जब एसडीएम समेत पुलिस प्रशासन जांच पड़ताल कर रहा था उस समय एआरटीओं को अचानक पसीन छूट गया वे अधिकारियों के सामने ही रूमाल निकालकर पसीना पोछने लगे। यह वीडियों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 


ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशू नागपाल एक सितम्बर को मुंह को गमच्छे से ढंककर बाइक से सहायक सम्भागीय कार्यालय पहुंचे थे। पहले उन्होने एक आम आदमी के तरह परिसर में घूमकर वहां पर हो रहे कार्यो का बारीकी से देखा उसके बाद खुद आवेदनक बनकर ड्राईविंग लाइसेंस पटल पर गये। वहां पर तैनात कर्मचारी से लाइेंसस बनवाने की प्रक्रिया पुछा तो वहां पर तैनात कर्मचारी उन्हे कड़े शब्दो कहा कि बाहर दुकान पर जाकर पुछो। उसके जब उन्होने अपना परिचय बताया तो पूरे विभाग में हड़कंप मच गया। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के आदेश पर एक कर्मचारी को हटा दिया गया दूसरे का पटल बदल दिया गया। 

गुरूवार को एक बार फिर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशू नागपाल, सीओ सिटी जितेन्द्र दुबे और भारी पुलिस फोर्स के साथ एआरटीओं कार्यालय पहुंच गये। उन्होने बाहर दुकानों की जांच पड़ताल किया तो कई सरकारी दस्तावेज बरामद हुआ। उधर पुलिस ने कार्यालय के अन्दर से आधा दर्जन से अधिक संदिग्ध दलालों को पकड़ लिया। उसमें दो दलाल एआरटीओ के करीब थे। एआरटीओ ने उन्हे अपना ड्राईवर बताकर पुलिस के चंगुल से छोड़ा लिया। हलांकि इस दरम्यान एआरटीओं को पसीने छुट रहे थे। वे अधिरियों के हर सवाल का जवाब पसीना पोछते हुए दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 



Related

news 7185637372999679117

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item