28 अक्टूबर को कर्मचारी,शिक्षक,अधिकारी एवम पेंशनर्स करेंगे आवाज़ बुलंद

 जौनपुर। कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच की एक बैठक मच अध्यक्ष अरविंद शुक्ला की अध्यक्षता में कचहरी स्थित सेवानिवृत कर्मचारी एवम पेंशनर्स कार्यालय में आयोजित की गयी। 

बैठक को सम्बोधित करते हुए मंच के जिलाध्यक्ष अरविंद शुक्ल ने कहा 28 अक्टूबर, 2021 दिन बृहस्पतिवार को शिक्षक,कर्मचारी,अधिकारी एवम पेंशनर्स कलेक्ट्रेट स्थित धरना स्थल पर अपनी मांगों के लिए एकत्रित होकर धरना देंगे। इसके लिए समस्त घटक संगठनों को अपने सदस्यों में व्यापक प्रचार प्रसार करना है। 
मंच के महासचिव शिवमोहन श्रीवास्तव ने कहा कि इतिहास साक्षी है कि कर्मचारी शिक्षक जब-जब अपने अधिकारों के लिए खड़ा हुआ है राजसत्ता को झुकना पड़ा है और इसे अपनी इस शाख को कायम रखा है। मंच के जिला उपाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने कहा यदि सरकार ने हमारी न्यायोचित मांगों पर विचार नहीं किया तथा पुरानी पेंशन बहाली सहित अन्य मागे शीघ्र नहीं मानी तो हम प्रान्तीय अध्यक्ष डॉ0 दिनेश चंद्र शर्मा जी के नेतृत्व में इससे भी बड़े आन्दोलन के लिए तैयार है हम सभी घटक संगठन अपने-अपने संगठन से भारी संख्या में कर्मचारी, शिक्षकों के साथ-साथ 28 अक्टूबर को कलेक्ट्रेट स्थित धरना स्थल पर समय से उपस्थित होकर आन्दोलन को सफल बनाएंगे। मंच के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सी0बी0 सिंह कहा कि हमें इस आन्दोलन को बहुत ही धैर्य से संचालित करना है हमे सदैव मुह से शक्कर, पैर में टक्कर तथा दिल में आग जैसे मंत्र को मानते हुए कार्य करना है। बैठक में आन्दोलन के लिए सभी घटक संगठनों ने अपनी-अपनी रणनीति साझा की। बैठक मेंकर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी एवम पेंशनर्स अधिकार मंच के पदाधिकारी चंद्रशेखर सिंह, प्रदीप कुमार सिंह , ई0 राजेन्द्र सिंह, संजय चौधरी, डॉ फूलचंद कन्नौजिया, शिवकुमार यादव, अमर बहादुर यादव, तेज बहादुर यादव,हीरालाल भारती,अखिलेश कुमार,दयाराम गुप्ता, रामकृष्ण पाल,सुजीत कुमार सिंह,राजीव कुमार रोशन, सुरेश अस्थाना,पवन मौर्य,विजय प्रताप सिंह,सुनील सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे । बैठक के बाद पदाधिकारियों द्वारा जन जागरण हेतु कचहरी में स्थित कार्यालयों का भ्रमण किया गया । बैठक का संचालन मंच के महासचिव शिवमोहन श्रीवास्तव ने किया।

Related

news 3704292240209344850

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item