बोले लकी यादव, मै पाक साफ हूं, मुझे बदनाम करने की हो रही बड़ी साजिश

जौनपुर। एफआईआर दर्ज होने के बाद रविवार को विधायक लकी यादव ने भी अपना पक्ष रखने का एक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल किया है। उन्होने कहा कि हमारी मल्हनी विधानसभा अति संवेदनशील है। मेरे पिता पारसनाथ यादव के समय से ही मेेरे विरोधी लगे हुए है। कल जो वारदात हुई उस समय मैं प्रदेश महासचिव राज नारायण बिन्द की गाड़ी में बैठा था मैं पूरे घटना को गाड़ी के शीशे से देख रहा था। मेरे काफिले में शामिल वाहनों के बीच में घुसने की कोशिश लगातार किया जा रहा था,जब लखौवा गांव के पास मै गाड़ी से उतरा उस समय कुछ लोग आपस में भिड़े हुए थे मैने सभी को अलग किया। मेरी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए मेरे खिलाफ लगातार विरोधी साजिश कर रहे है। मुझे लोगो ने गालियां दी है मैने भी उन लोगो के खिलाफ थाने में तहरीर दिया है। 

 शनिवार को समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश महासचिव राज नारायण बिन्द दायित्व मिलने के बाद पहली बार अपने गृह जनपद आ रहे थे। उनके स्वागत के लिए जिले की सीमा से ही सपा कार्यकर्ता स्वागत कर रहे थे। नवनियुक्त प्रदेश महासचिव का काफिला मल्हनी विधानसभा में प्रवेश किया तो विधायक लकी यादव व उनके समर्थको ने राजनारायण विन्द का जोरदार स्वागत करके के आगे बढ़े इसी बीच अपने वाहनों को आगे ले जाने के चक्कर में विधायक लकी यादव और सपा नेता डा0 मनोज यादव के समर्थको में झगड़ा होना शुरू हो गया। इसी बात को लेकर बक्शा थाना क्षेत्र के लखौवा गांव के पास हाईवे पर दोनों पक्ष भिड़ गये देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गयी। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने बीच बचाव करके मामले को शांत कराया। मारपीट का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मामला तूल पकड़ लिया। मनोज यादव ने बक्शा थाने में लकी यादव समेत पांच लोगो के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी और लूट का मामला दर्ज कराया है। 

आप भी सुनिए विधायक लकी यादव क्या बोले 



Related

politics 2247614846589549726

एक टिप्पणी भेजें

  1. यह मत भूलो डॉ मनोज यादव ने आपका बहुत बड़ा फैन है कितना झूठ बोलोगे सच्चाई वीडियो देखने के बाद मालूम पड़ रहे हैं बहुत ज्यादा तुम्हारे पास पैसा हो गया तुम्हें घमंड हो गया है लग रहा है अपने घरवालों को नहीं संभाल पा रहे हो विधानसभा संभाल रहे हो कुछ तो शर्म बची हो गए तो सच्चाई बोलूं या अपना गलती सुधारो आने वाला समय में तुम्हें कोई नहीं पूछने वाला है डॉ मनोज यादव ने दिन-रात एक करके आप का प्रचार किया था उस दिन भूल गए फिर कहां गए थे सिक्योरिटी तुम्हारो

    जवाब देंहटाएं
  2. Ye jo hua bahut galat hua
    Yaha bas ek dusare ko dabane ke chakkar me sab lage huye h

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item