एमएलसी पद की लालच में लुढक गए संजय निषाद : मुकेश साहनी

जौनपुर। नगर के बीआरपी कालेज के मैदान में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए बिहार के पशुधन मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश साहनी ने पूरे भाषण के दौरान निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा.संजय निषाद को निशाने पर रखा। कहा कि 2018 में बिहार में पार्टी बनाने के बाद डाक्टर साहब से सम्पर्क किया। उनसे कहा कि बिहार में निषाद समाज को हम एकजुट कर मजबूत कर रहे हैं और यूपी में आप देखिए। परन्तु डाक्टर साहब खरे नहीं उतरे। कभी पुत्र मोह में सपा के साथ गए तो कभी कुर्सी की लालच में भाजपा के साथ हो गए। इसलिए उन्हें छोड़ दिया। हद तो तब हो गई जब वे एमएलसी पद की लालच में लुढक गए।

 विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी ने कहा कि 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में ‘आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं, नारा होगा’। उत्तर प्रदेश में रैली करने का मुख्य उद्देश्य है कि दिल्ली सरकार को यह सूचना देना है कि केवल एक निषाद से गठबंधन करने से काम नहीं चलेगा। 
 मुकेश साहनी ने कहा कि बिहार में समाज की ताकत के बदौलत आज स्थितियों में काफी बदलाव आ गया है। बिहार के मछुआरा समाज के लिए 200 करोड़ की लागत से मछली बाजार बनाया जा रहा है। वहां निषाद समाज के लिए 90 फीसदी अनुदान है। चाहे वे मत्स्य पालन करें, खेती करें, पशुपालन करें सभी के लिए 90 प्रतिशत अनुदान दिया जा रहा है। 

Related

news 4360133755053398289

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item