सड़क हादसे में दुधमुही बच्ची समेत दो की मौत , मां गंभीर रूप से घायल

जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के डाल्हनपुर गांव के पास आज दोपहर में बाइक व आटो रिक्शा में आमने-सामने  की टक्कर में बाइक सवार युवक व एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। मृत बच्ची की मां गंभीर रूप से घायल हो गई है, उसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। 

 शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के ठकठौलिया निवासी रमेश कुमार गौतम की 26 वर्षीय पुत्री पूजा की शादी मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र के खैराबादपुर के मंजेश कुमार के साथ हुई है। पूजा अपनी एक साल की बच्ची प्रियल के साथ इन दिनों मायके आई हुई है। पूजा अपनी पुत्री को लेकर 28 वर्षीय चाचा रवि गौतम के साथ बाइक से स्वास्थ्य विभाग में एएनएम पद पर नियुक्ति संबंधी फार्म भरने के लिए मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय आ रही थी। डाल्हनपुर के पास जौनपुर की तरफ से जा रहे आटो रिक्शा से आमने-सामने टक्कर हो गई। 
हादसे में रवि गौतम, पूजा व प्रियल बुरी तरह से घायल हो गई। आस-पास के लोगों ने तीनों को आनन-फानन एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। डाक्टरों ने रवि गौतम व प्रियल को देखते ही मृत घोषित कर दिया। पूजा की हालत गंभीर लेकिन खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आटो रिक्शा व चालक को पकड़ लिया है।

Related

news 5405789904850786191

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item