चयनित नायब तहसीलदारों को योगी ने दिया नियुक्ति पत्र

लखनऊ। यूपीपीएससी द्वारा चयनित 110 नायब तहसीलदारों को शुक्रवार को लखनऊ में नियुक्ति पत्र वितरित किए गए। लोकभवन में आयोजित कार्यक्रम में चयनित नायब तहसीलदारों में से 15 को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नियुक्ति पत्र दिया। उन्होंने चयनित युवाओं से कहा कि जिस प्रकार से चयन प्रक्रिया में ईमानदारी से योग्यता को आधार बनाया गया है उसी प्रकार से आपसे अपेक्षा है ऐसी ही ईमानदारी, स्वच्छ और पारदर्शी तरीके से कार्य करें। इससे प्रदेश की जनता के जीवन में खुशहाली आएगी।

 सीएम योगी ने नवनियुक्त नायब तहसीलदारों को नियुक्ति पत्र वितरित कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 110 नवनियुक्ति नायब तहसीलदारों को उनकी भूमिका को महत्व बताते हुए पूरी ईमानदारी व निष्पक्षता से नौकरी करने की नसीहत दी। कहा कि बड़े विकास कार्याें में नायब तहसीलदारों की भूमिका बेहद अहम है। 

सीएम ने कहा कि प्रदेश में पांच एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य प्रगति पर है। इनकी समीक्षा के दौरान जब कार्य को और तेज गति से बढ़ाने की बात आई तो वरिष्ठ अधिकारियों ने नायब तहसीलदारों की कमी को बड़ी वजह बताया। इसके बाद नायब तहसीलदारों की नियुक्ति का निर्णय लिया गया। कहा कि सरकार ने पूरी पारदर्शिता से भर्ती प्रक्रिया पूरी कराई है। अब शासन की अपेक्षा है कि नवनियुक्त नायब तहसीलदार उसी ईमानदारी से अपना काम करें। निष्पक्षता से राजस्व वादों का निस्तारण कराकर लोगों को राहत पहुंचाएं।

Related

news 5275057640172805961

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item