खंड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ विधिक कार्यवाही को लेकर सौंपा ज्ञापन

 जौनपुर।  औरैया जनपद के बिधूना ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारी अवनीश यादव के संरक्षण में आधारकार्ड बनाने के एवज में जारी वसूली की शिकायत करने पहुंचे शिक्षक संगठन यूटा के जिम्मेदार पदाधिकारियों के विरुद्ध थाना विथुना में दर्ज करवाए मुकदमे को निरस्त करते हुए संबंधित खंड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ विधिक कार्यवाही करने के संदर्भ में यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष संजय सिंह व महामंत्री लक्ष्मी नारायण तिवारी के नेतृत्व में जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को प्रेषित ज्ञापन सौंपा। 

 यूटा के जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा की खंड शिक्षा अधिकारी द्वारा शिक्षक से बदसलूकी भी की गई और उसके बाद भी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे शिक्षको पर फर्जी मुकदमे करना दुर्भाग्यपूर्ण है।हम सबकी मांग है की इसकी निष्पक्ष जांच कराते हुए दोषी खंड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ विधिक कार्यवाही होनी चाहिए।
 उक्त अवसर पर राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष उपेंद्र प्रताप सिंह वरिष्ठ उपाध्यक्ष चंद्रेश यादव महिला उपाध्यक्ष निशा मिश्रा कोषाध्यक्ष डॉ आशीष सिंह उपाध्यक्ष डॉ हेमंत सिंह अध्यक्ष आनंद सिंह, प्रमोद शुक्ला,अशोक सोनकर प्रभाकर उपाध्याय मौजूद रहे। 

Related

news 8598542593896688768

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item