देश के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले आरोपी को अधिवक्ताओ ने जमकर पीटा

जौनपुर। मछलीशहर कस्बे के  निवासी एक युवक द्वारा  देश के प्रति अपशब्दों का प्रयोग करने के आरोपी  की पेशी के दौरान गुरुवार को दीवानी न्यायालय में आक्रोशित अधिवक्ताओं ने पिटाई कर दी। पुलिस ने किसी तरह से उसे छुड़ाया। अपने कृत्य के लिए उसने माफी मांगी। कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया। 

 मछलीशहर नगर के सादीगंज मोहल्ला निवासी मोहम्मद नसीम ने देश के प्रति अपशब्दों का प्रयोग किया था। बुधवार को उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया। विश्व हिदू परिषद व बजरंग दल के राजेश गुप्त, गिरीश कुमार गुप्त, रवि पटवा, रवि गुप्त, जयानंद चौबे ने मछलीशहर कोतवाली में आरोपित के विरुद्ध तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। रात में ही पुलिस ने आरोपित को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। आज पुलिस आरोपित को पेशी के लिए न्यायालय लेकर पहुंची। सीजेएम कोर्ट में पेशी के दौरान पहले से मौजूद आक्रोशित अधिवक्ताओं ने आरोपित की पिटाई कर दी। पुलिस को आरोपित को बचाने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी। किसी तरह से पुलिसकर्मी उसे छुड़ाकर कोर्ट में ले गए। बड़ी संख्या में आक्रोशित अधिवक्ता भारत मां की जयकार करते हुए आरोपित के विरुद्ध नारे लगाते रहे। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स बुलाई गई। 
 सीजेएम कक्ष के बाहर तक गए वाहन में आरोपित को बैठाकर पुलिस जिला कारागार ले गई। आक्रोशित अधिवक्ता उसे आतंकवादी बताते हुए करीब दो घंटे तक कोर्ट कक्ष के भीतर व बाहर डटे रहे। अधिवक्ताओं ने आरोपित की पैरवी न करने की भी बात कही।

Related

news 5867881158189879663

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item