विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जौनपुर।  महराजगंज थाना क्षेत्र के बनकट लोदी गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसका शव बाक्स में पाया गया। मायके वालों ने ससुराल वालो पर हत्या कर शव छिपाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। 

 पड़ोसी जिले प्रतापगढ़ के पट्टी कोतवाली क्षेत्र के कंधरपुर गांव निवासी हीरालाल पाल की पुत्री सुषमा की शादी 14 वर्ष पूर्व बनकट लोदी चक नगईपुर निवासी पूर्णमासी के पुत्र गोविदा के साथ हुई थी। दोनों से काजल व सेजल नामक दो पुत्रियां हैं। दो वर्ष पूर्व गोविदा किसी दूसरी युवती को कहीं से भगाकर ले गया था। इसके बावजूद सुषमा ससुराल में ही रहती थी। पिता हीरालाल पाल ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि आए दिन ससुराल वाले सुषमा को प्रताड़ित करते थे। गत 20 अक्टूबर को सास, ससुर व देवरानी ने मिलकर सुषमा को बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया था। सूचना दिए जाने पर थाने में एनसीआर दर्ज किया गया था। 
सोमवार की सुबह 11 बजे ससुर, सास व देवरानी ने मिलकर सुषमा की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को लोहे के बाक्स में छिपा दिया। थानाध्यक्ष संतोष कुमार राय ने घटना के बारे में बताया कि महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। मामले की छानबीन की जा रही है। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related

crime 5914916681589161075

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item