नोडल अधिकारी ने की समीक्षा बैठक , दी चेतावनी

जौनपुर।  जिले के नोडल अधिकारी एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग, उ०प्र० शासन के सचिव जी०एस० प्रियदर्शी ने मीटिंग हाल में अधिकारियों के साथ मासिक समीक्षा बैठक की गयी। बैठक में परिवहन अधिकारी अनुपस्थिति थे, जिन्हें स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया। विद्युत विभाग की समीक्षा के दौरान निर्देश दिया कि टॉप 50 बकायेदारों की सूची प्रस्तुत की जाए। चकबन्दी में प्रगति धीमी पाए जाने पर एसओसी चकबन्दी को चेतावनी जारी करने के निर्देश दिए। उपनिदेशक कृषि को निर्देश दिया कि कार्यालय में एक किसान हेल्प डेस्क बनाया जाए जिसमें किसान के शिकायत करने से लेकर उनके निस्तारण तक का डेटाबेस तैयार किया जाए। 

उन्होंने कहा कि अभियान चलाकर खतौनी बनाया जाए। स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा करते हुए दबाव एवं चिकित्सकों के उपलब्धता के संबंध में जानकारी प्राप्त की और रेडियोलॉजिस्ट के पद भरे जाने के निर्देश दिए। नोडल अधिकारी के द्वारा सड़क सेतु निर्माण सहित अन्य विभागों की विस्तार से समीक्षा की और सभी को निर्देश दिया कि दिए गए लक्ष्य को प्राप्त करें। 
 इस अवसर पर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला, जिला विकास अधिकारी बी.बी. सिंह, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी राम दरस यादव सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

Related

news 7074156875991532805

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item