छात्रसभा राष्ट्रीय महासचिव का हुआ जोरदार स्वागत

जौनपुर।  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के निर्देश पर वाराणसी निवासी संदीप सिंह स्वर्णकार को समाजवादी छात्रसभा का राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किये जाने के ततपश्चात अपने गृहजनपद वाराणसी प्रथम आगमन के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष छात्रसभा अतुल सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओ द्वारा शहर के वाजिदपुर तिराहे पर उनका माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया। 
 उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है ऐसे में समाजवादी पार्टी सभी वर्गों को अपने साथ जोड़ने के लिए प्रयास तेज कर दिए है इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के तेजतर्रार सपा नेता संदीप सिंह स्वर्णकार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूथ यूनिट छात्रसभा का राष्ट्रीय महासचिव मनोनीत किया। मनोनयन के बाद गृह जनपद प्रथम आगमन पर आज नगर के वाजिद पुर तिराहे पर समाजवादी छत्रसभा के पूर्व जिलाध्यक्ष अतुल सिंह के नेतृत्व में सैकड़ो कार्यकर्ताओ के हुजूम के साथ उनका माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया। इस दौरान अतुल सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी हर वर्ग का सम्मान करती है श्री संदीप स्वर्णकार को राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय कमेटी में समायोजित कर हम युवाओ के मनोबल को बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि संदीप जैसे जमीनी कार्यकर्ता को सम्मान दिए जाने पर हम सभी युवा अखिलेश जी का कृतज्ञता पूर्वक आभार प्रकट करते है।
 इस अवसर पर रामबचन यादव, विनय यादव, अनिल यादव मास्टर, विशाल चौबे, सोनू यदुवँशी, अंकित यादव, निर्भय, अभय, अमन, संजय यादव, विक्की सोनकर, बेचन, सोनू रजक, सौरभ सिंह समेत सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related

JAUNPUR 8825585105241240063

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item