तीन महिलाओ ने फांसी लगाकर दी जान

जौनपुर। जिले के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्र में  तीन महिलाओं ने फांसी लगा खुदकुशी कर ली। पुलिस सभी कारणों की जाँच पड़ताल में जुट गई  है। 

मुंगराबादशाहपुर के हसनपुर गांव में बुधवार की शाम मायके में रह रही विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गांव निवासी रामकृपाल सरोज की 35 वर्षीया पुत्री निशा सरोज काफी दिनों से अपने सात माह के बच्चे के साथ पिता के साथ ही रह रही थी। निशा की शादी प्रयागराज जिले के सराय इनायत थाना क्षेत्र के लोढापुर गांव निवासी अमित कुमार के साथ हुई थी। परिवार के लोग किसी कार्य से प्रयागराज गए थे। घर में वह अकेली थी। इसी दौरान उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया। बच्चे के लगातार रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने जब खिड़की से झांका तो भीतर का नजारा देख अवाक रह गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टमको भेजा। 
 नौपेड़वा बाजार निवासी राजेश मोदनवाल की पत्नी शिवानी किसी बात से नाराज होकर मंगलवार की रात कमरा बंद कर साड़ी का फंदा बनाकर पंखे से लटक गई। बुधवार की सुबह देर तक कमरा न खुलने पर परिवार वाले दरवाजा तोड़ अंदर का दृश्य देखकर  दंग रह गए। पति राजेश व ससुर राम आसरे लाले नौपेड़वा अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। उपनिरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने घटनास्थल देख जानकारी ली। मृतका का मायके लम्भुआ चांदा जिला सुल्तानपुर में है। मृतका के एक पुत्र दो पुत्री हैं। पुलिस शव को पीएम को भेज दिया। 
 उधर, केराकत के भौरा गांव में विशाल चौरसिया की पत्नी नीति चौरसिया (25) ने किसी बात से क्षुब्ध होकर फांसी लगा ली। सूचना मिलने पर मायके वाले और पुलिस भी पहुंच गयी। ससुरालीजन ने बताया कि मौत बीमारी से हुई है। नीतू की शादी चार वर्ष पूर्व हुई थी। उसकी दो साल की पुत्री है। प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा।

Related

crime 5717071250068725050

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item