समाज के मेधावियों को सात नवम्बर को सम्मानित करेगा राजपूत सेवा समिति

 जौनपुर। राजपूत सेवा समिति की एक आवश्यक बैठक रविवार को कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित हुआ। बैठक में सर्वसम्मति से सदस्यों ने यह निर्णय लिया कि आगामी सात नवम्बर को तिलकधारी सिंह महाविद्यालय के बलरामपुर हाल में दिन में दो बजे प्रतिभा सम्मान समारोह का भब्य आयोजन कर समाज के उन लोगो को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने देश विदेश में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। साथ ही समाज के एक शहीद परिवार को भी सम्मानित किया जायेगा। 

 बैठक में मौजूद सदस्यो को जानकारी देते हुए समिति के पदाधिकारी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि उक्त कार्यक्रम की सारी तैयारियां पूर्ण कर लिया गया है। सदस्यों के सहमति के बाद निर्धारित सात नवम्बर को दिन में दो बजे तिलकधारी सिंह महाविद्यालय के बलरामपुर हाल में होने वाले उक्त भब्य कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पदाधिकारियों की टीम गठित कर उन्हें उनकी जिम्मेदारी दी दी गई है। 
उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार में जल शक्ति मंत्री महेन्द्र प्रताप सिंह, विशिष्ट अतिथि महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्य मंत्री कृपा शंकर सिंह व प्रसिद्ध फ़िल्म अभिनेता सुरेन्द्र पाल सिंह होंगे। समिति के सदस्यों ने बताया कि प्रतिभा सम्मान समारोह में समाज के शिक्षा के क्षेत्र में, स्वास्थ्य के क्षेत्र में, विज्ञान के क्षेत्र में, अधिवक्ता, आईएएस व आईपीएस में चयनित मेधावियों के साथ-साथ यूपी बोर्ड में सर्वोच्च अंक पाने वाले मेधावी छात्रों को सम्मानित किया जाएगा। 
समिति के सदस्य दिनेश सिंह बब्बू ने बताया कि जनपद का यह अनोखा व भब्य कार्यक्रम समाज को प्रेरित करेगा। बैठक में भारी संख्या में समिति के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related

news 3921862148560657561

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item