तीन मारपीट की घटनाओ में कई घायल

 

जौनपुर। तीन अलग-अलग  थाना क्षेत्रो में मामूली विवाद में जमकर मारपीट हुई, इन वारदातों में 14 लोग घायल हुए है। पुलिस सभी मामलो की पड़ताल कर रही है। 
  सिरकोनी क्षेत्र के धनेजा गांव में मंगलवार की शाम खेत में सूअर घुसने को लेकर हुई मारपीट में सात लोग घायल हो गए। मल्लाह बस्ती निवासी सुभाष निषाद के धान की खेत में गांव के कुछ लोगों का सूअर घुस गया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष से प्रमिला देवी, मंगल सोनकर, सचिन सोनकर, रघुनाथ सोनकर व दूसरे पक्ष के विकास निषाद, अन्नू निषाद व प्रदीप निषाद लोग घायल हो गए। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
 गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के बघन्द्रा गांव निवासी दो युवकों को पड़ोसी गांव के कुछ मनबढ़ों ने मारपीट कर घायल कर दिया। इसे लेकर एक पक्ष के लोगों ने थाने के सामने प्रदर्शन किया। आरोप है कि बघन्द्रा निवासी राकेश गौतम व अवधेश गौतम मंगलवार की शाम अपने गांव के पास सड़क पर खड़े थे। 
इसी दौरान पड़ोसी गांव कौवापार निवासी कुछ मनबढ़ युवकों ने दोनों की पिटाई कर दी। पीड़ित जब प्रार्थना पत्र लेकर बुधवार को थाने पर गए तो कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद महिलाओं ने थाने के गेट के सामने प्रदर्शन शुरू कर दिया। थानाध्यक्ष संतोष पाठक ने बताया कि मामला आपसी विवाद का है। कार्रवाई की जा रही है। 
उधर, सुरेरी थाना क्षेत्र के भोड़ा गांव निवासी सोनी पत्नी राय साहब ने थाने पर प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि पड़ोस की ही संगीता, माधुरी, कीर्ति सहित धर्मेंद्र व प्रदीप पुरानी रंजिश को लेकर दोपहर लगभग दो बजे के करीब उसकी पिटाई कर चेन छीन लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related

news 2501961207363911438

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item