भाजपा ने राजभर समाज के साथ किया है राजनीतिक धोखा : रमाशंकर राजभर

 जौनपुर। समाजवादी पार्टी द्वारा राजभर सम्मेलन करंजकला ब्लॉक के किशुनपुर गांव में गुरुवार को आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि पूर्व सांसद रमाशंकर राजभर ने कहा कि राजभर समाज का भाजपा सरकार मे सबसे ज्यादा ठगा है। राजभर समाज को अपने इस अपमान का बदला लेना होगा, आह्वान किया कि अब भाजपा सरकार को हटाकर ही दम लेना है । 

राजभर समाज का कोई हक और सम्मान दिला सकता है तो वह सिर्फ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ही दे सकते हैं। प्रदेश में सपा सरकार बनने पर समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश स्तर पर जातीय जनगणना कराएगी और पिछड़ों को उनका हक और सम्मान दिलाया जाएगा। कहा कि भाजपा सरकार पिछड़ों की गणना नहीं कराना चाहती है, क्योंकि वह जानती है कि इससे पिछड़े जाग जाएंगे और वह अपना हक और सम्मान मांगेंगे। उन्होंने कहा कि पिछड़ों की गिनती हो जाए, लेकिन भारतीय जनता पार्टी जातीय गणना नहीं कराना चाहती है। कहा कि पिछड़े और दलितों की यह सबसे बड़ी मांग है। भाजपा सरकार सरकारी संस्थानों को बेचने के साथ ही पिछड़ों और दलितों का आरक्षण भी बेंच दे रही है। अगर सब कुछ निजी हाथों में चला जाएगा तो आरक्षण कौन देगा। कहा कि किसान और गरीब इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया कर देंगे। जनता भाजपा सरकार से बहुत नाराज है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार नहीं लौटेगी। समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार आ रही है। 
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने संकल्प पत्र में किए गए वादे को पूरा नहीं किया। किसानों की आय दुगनी नहीं हुई। लैपटॉप नहीं बांटा। बिजली महंगी कर दी। डीजल, पेट्रोल खाद, बीज, महंगा हो गया किसानों की आय पहले से कम हो गई है। कहा कि भाजपा झूठा प्रचार कर रही है। उसने कोई काम नहीं किया है। यही प्रचार ही उनका विकास है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर सबसे ज्यादा अत्याचार और अन्याय हो रहा है। सम्मेलन में मुख्य रूप से डां अवधनाथ पाल,प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, इंदु प्रकाश सिंह, सुनील राजभर,अखिलेश यादव,अजय राजभर, अजय प्रजापति,तौफीक अहमद, रामाशंकर यादव,संदीप बिन्द, रत्नाकर चौबे,सोनू राजभर, रमेश राजभर,राजकुमार यादव, कार्यक्रम की अध्यक्षता शिवमूरत राजभर व संचालन सपा विधानसभा अध्यक्ष रमेश साहनी ने किया।

Related

news 6114945449607158719

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item