इस व्यक्ति ने असलहे का लाइसेंस लेने के चक्कर में पुलिस को कर दिया हलाकान

जौनपुर। असलहे का लाइसेंस लेने के चक्कर में एक व्यक्ति खुद गुनेहगार बन गया। उसने जल्द से जल्द लाइसेंस पास करवाने के लिए लूट की झूठी कहानी रचकर पुलिस को घंटो हलांकान होने को मजबूर कर दिया। जांच पड़ताल में झूठी खबर होने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने राहत की सास ली । पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

सोमवार की शाम चंदवक थाना क्षेत्र के पतरहीं बाजार में वक्रांगी केंद्र चलाने वाले विनांत ने थाने पर सूचना दी कि घर जाते समय बरहपुर पुलिया के पास बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर उससे 2.66 लाख रुपये लूट लिया है। पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। लुटेरों की तलाश में पुलिस टीमें दौड़-भाग करने लगीं। बताए गए घटनास्थल से लेकर बैंक से रुपये निकालने तक गहन छानबीन की। मामला संदिग्ध नजर आने पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो विनांत ने अपना झूठ स्वीकार कर लिया।  दरअसल रिवाल्वर के लाइसेंस के लिए आवेदन किए विनांत सिंह ने किसी के कहने पर लूट की कहानी गढ़ दी थी। 

झूठी सूचना देने पर पुलिस ने  विनान्त सिंह पुत्र श्याम जी सिंह  को गिरफ्तार कर झूठी सूचना देने के सम्बन्ध में मु0अ0सं0 226/21 धारा 203/182 भादवि पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है  ।

Related

news 7603061254525545376

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item