लगेगा दीपावली मेला , सांस्कृतिक गतिविधियां और मनोरंजन का भी किया जाय इंतजाम : D.M

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में देर सायं कलेक्ट्रेट सभागार में दीपावली मेले के सफल आयोजन हेतु अधिकारियों के साथ बैठक की गई। बैठक में उन्होंने बताया कि 28 अक्टूबर से 04 नवंबर 2021 तक प्रत्येक नगरपालिका परिषद में दीपावली मेले का आयोजन किया जायेगा, जिसके लिए अभी से आवश्यक तैयारियां कर ली जाए। मेले में सांस्कृतिक गतिविधियां, झूले, स्ट्रीट वेंडर, पार्किंग की व्यवस्था हेतु पर्याप्त एवं समुचित स्थान का चयन कर लिया जाए। मेले में ओ.डी.ओ.पी. एवं एम.एस.एम.ई. के स्टाल लगाये जाने हेतु निर्देश दिया। 

जिलाधिकारी ने कहा कि मेले में मैजिक शो, नुक्कड़ नाटक, लोकगायन जैसे कार्यक्रम आयोजित किये जाए, जिससे दर्शकों को मनोरंजन होने के साथ ही कलाकारों को आर्थिक लाभ भी हो। उन्होंने कहा कि मेले में कोविड-19 व अन्य प्रकार के संक्रामक बीमारियों से बचाव की व्यवस्था सुनिश्चित जाए। मेला परिसर में नियमित साफ-सफाई तथा स्वच्छ पेयजल के प्रबंधन की व्यवस्था सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिये गये। उन्होंने समस्त अधिकारियो को निर्देशित किया कि आपस में समन्वय स्थापित करते हुए मेला शांतिपूर्वक संपन्न करायें। 
 इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रामप्रकाश, उप जिलाधिकारी सदर हिमांशु नागपाल, अधि0अधिकारी नगर पालिका परिषद संतोष मिश्र सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related

news 1505060397465292328

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item