2022 में फिर बनेगी भाजपा की सरकार : केशव मौर्य

 जौनपुर । प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि 2022 में 300 से अधिक सीटें हासिल कर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत से फिर सरकार बनेगी । मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज शुक्रवार को लखनऊ से वाराणसी जाते समय जौनपुर में पीडब्ल्यूडी चौराहे पर पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा स्वागत के पश्चात हमारे प्रतिनिधि से बात कर रहे थे ।

 उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार सबसे पक्का सबका साथ सबका विकास साथ सबका विश्वास के सिद्धांत पर चल रही है और बिना भेदभाव के सभी को योजनाओं का लाभ मिल रहा है उन्होंने सपा , बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और साथ ही साथ 2022 में प्रदेश में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का दावा भी किया। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज सपा,बसपा और कांग्रेस सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे है ,लेकिन इसके बाद भी 2022 में बीजेपी 300 से अधिक सीटे जीतकर फिर सरकार बनाने जा रही है एक बार फिर उत्तर प्रदेश में रामराज आयेगा सुशासन आयेगा। उन्होने कहा कि सपा बसपा सरकार में कागजों पर सड़के बनायी जाती थी , जमीन पर कुछ भी नही बनता था।

 श्री मौर्य ने कहा कि भाजपा सबका विकास सबका विश्वास के तर्ज पर काम कर रही है। भाजपा गरीबों की भलाई के लिए काम कर रही है भाजपा जो कहती है करती है। उन्होंने कहा कि गरीबों को मार्च 2022 तक मुफ्त अनाज दिया जा रहा है , इसके साथ ही इसमें 1 किलो दाल ,1 किलो तेल व 1 किलो नमक की दिया जा रहा है । एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि इस समय प्रदेश में रासायनिक खाद की कोई कमी नहीं है, विपक्षियों द्वारा झूठा प्रचार किया जा रहा है, जबकि प्रदेश में खाद भारी मात्रा में उपलब्ध है । उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी सड़कें गड्ढा मुक्त हो रही हैं इसमें 15 दिन का समय और बढ़ाया गया है । उन्होंने कहा कि निर्धारित अवधि में प्रदेश की सभी सड़कें गड्ढा मुक्त हो जाएंगी । इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह सहित अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे सभी ने माल्यार्पण कर उप मुख्यमंत्री श्री मौर्य का स्वागत किया ।

Related

news 8921910795093899836

एक टिप्पणी भेजें

  1. मुझे नहीं लगता बीजेपी दोबारा आयेगी क्योंकि इसके शासन में घूसखोरी चरम सीमा पर है मैं अपनी और अपने कॉलेज राज कॉलेज के लडको की सच्ची घटना बता रहा हु हमने कोरोना काल से पहले एम ए प्रथम वर्ष का पहला पेपर दिया जिसमे हमको 59 अंक प्राप्त हुए एक पेपर के बाद लॉकडॉउन लग गया जिसके कारण हमे प्रोमोट किया गया और बदले में मुंह पर कालिख पोत दिया गया अगले चार पेपर में हमे 41,41,41,41 नंबर से प्रोमोट किया गया अब कॉलेज और यूनिवर्सिटी के चक्कर काट रहे है और वही दूसरी तरफ सुषमा गिरी नाम की लड़की को पहले पेपर में 40 अंक पाने पर अगले चारो पेपर में 56,56,56,56 नंबर दिया गया है जितने लोग कॉमेंट देख रहे है उनमें से सभी यही बोलेंगे क्या सबूत है मेरे पास तो मैं बता दू आप गूगल पर vbspu की वेबसाईट पर नहीं गूगल पर (ma 1st year result 2020 vbspu) लिखकर सर्च करे आपको 2019-2020 डेट लिखकर पहले या दूसरे नंबर पर मिलेगा उसको ओपन कर एम ए first year सेलेक्ट करे उसके बाद सब्जेक्ट sociology पर क्लिक करके मेरा रोल नंबर डाले 20605146041 इसपर जाकर आप मेरे मुंह पर लगा कालिख देख सकते है ये बात अलग है की मैं घर का अकेला पुरुष हु सारी जिम्मेदारी मेरे ऊपर है और मैं इंटरमीडिएट के बाद से केवल एग्जाम के एक हफ्ते पहले ही पड़ना शुरू करता हु लेकिन एक हफ्ते की पढ़ाई में मैं 60% से ऊपर लाने की छमता रखता हु और मैंने बी ए में किया भी है मेरे सिग्नेचर के अलावा आंसर शीट पर आपको हिंदी भाषा कही नही मिलेगा टोटल इंग्लिश में आंसर होता है बी ए रोल नंबर 17605085435 2018-19.

    अब आप जानना चाहते होंगे की ज्यादा जिसको मिला है उसका क्या सबूत है तो जहा पर मेरा चेक किया वही पर एम ए फर्स्ट ईयर 2019-20 में रोल नंबर सर्च करे 20605146024 और हा एक एक नंबर ऊपर नीचे करके सबका चेक करले नही तो कहेंगे की सपा बसपा या कांग्रेस पार्टी वाला है मैंने भी बीजेपी को वोट दिया था पर ये नही जानता था कि इतने अच्छे दिन देखने पड़ेंगे अगर किसी को लगता है की मैं झूठ बोल रहा हु तो मैं यही कहूंगा भाई पहले चेक तो करले और अगर किसी में दम है मेरा नंबर सही करवाने का मुझे ईमेल करे rajumaury04@gmail.com पता है कुछ लोग गली भी देंगे पर सोचो जो लड़का 10th and 12th me 80 % and 81% aur B A me 63% ला सकता है तो वो एम ए में 50% लेकर क्या करेगा

    अगर कोई स्टूडेंट जो बी ए कर रहा हो journalism से वो मुझे कॉन्टैक्ट करे ईमेल पर मैं उसे उसके जर्नलिज्म के चारो पेपर बना कर दे सकता हु जिसमे से केवल एक बाहर से आयेगा बाकी सब उसी में से कोई भी ईयर हो मैने खुद मेहनत किया और बी ए थर्ड ईयर में 75 में से 71 नंबर प्राप्त किए है विश्वास न हो तो ऊपर ईयर और रोल नंबर दिया है चेक करले

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item