6 घंटे जाम के झाम से जूझता रहा जौनपुर शहर

 जौनपुर। टीईटी परीक्षा में भारी संख्या में अभ्यर्थियों के पहुंचने से छह घंटे शहर जाम के झाम से जूझता रहा। नगर के अलावा जौनपुर-आजमगढ़ हाइवे, सुल्तानपुर-लखनऊ हाइवे व जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लगी रही। एंबुलेंस तक फंसी रही। चौतरफा जाम की वजह से पुलिस-प्रशासन को भी स्थिति नियंत्रित करने में पसीने छूट गए।

 दूरदराज से आने वाले परीक्षार्थी सुबह से ही केंद्र पर पहुंचना शुरू हो गए थे। सुबह आठ बजे से शुरू हुआ जाम दोपहर तक चला। परीक्षार्थियों के सेंटरों पर पहुंचने के थोड़ी देरबाद ही बाहर आने की वजह से हालात बदतर हो गए। 
पालीटेक्निक चौराहा, नईगंज, वाजिदपुर व सिपाह समेत अन्य स्थानों पर लगे भीषण जाम की वजह से लोग पैदल भी नहीं चल पा रहे थे। जौनपुर-आजमगढ़ हाइवे पर जाम लगने की वजह से रोडवेज बस डिपो से घंटों बसें नहीं निकल पाईं, जिससे वाराणसी समेत अन्य गंतव्यों की ओर रवाना होने वाले यात्रियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। परीक्षा रद होने की वजह से एकाएक बिगड़ी व्यवस्था से पुलिस अधिकारियों के भी पसीने छूट गए। ट्रैफिक पुलिस के अलावा स्थानीय पुलिस की ओर से भी जाम हटवाने को लेकर कोशिश की, लेकिन भीड़ के आगे किसी की एक न चली। जाम का फायदा उठाते हुए आटो चालकों ने भी मनमाना किराया वसूला। सुबह से ही लगा जाम दोपहर तकरीबन एक बजे समाप्त हुआ, जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

Related

news 2591144423379323578

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item