बूथ अध्यक्षो को बीजेपी का इम्यूनिटी पावर बढ़ाने का बूस्टर डोज दे गये योगी आदित्यनाथ

जौनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज टीडी कालेज में आयोजित काशी क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पार्टी के कार्यकर्ताओं को बीजेपी का और पावर बढ़ाने के लिए इम्यूनिटी बढ़ाने का बूस्टर डोज दिया। उन्होने कहा कि यूपी बूथ अध्यक्षो में एक उत्साह दिखाई दे रहा है। यहां का कार्यकर्ता 2014,2017 और 2019 के चुनावों में बेहतरीन जीत दिलाई थी। कोरोनाकाल में आइसोलेशन में रहने वाले सपा,बसपा और कांग्रेस पार्टी के नेताओ को होम आइसोलेशन डालने का काम हमारे कार्यकर्ता करने जा रहे है।  

बीजेपी के सभी विरोधी दल भारत विरोधी हो गये है। उन्होने कहा कि एक तरफ भारत की जनता पीएम मोदी के नेतृत्व में सरदार पटेल की जयंती मनाकर उन्हे सम्मान दे रहा था उधर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव राष्ट्र नायक लौह पुरूष की जिन्न से तुलना करने उनका अपमान किया। ये वही तत्व है जो प्रदेश के युवाओं की नौकरियों पर डाका डालने का काम करते थे।  

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2017 में मेरी सरकार बनने के बाद ये लोग प्रदेश में कही दंगा, अपहरण,आरजकता नही कर पाये। आज जिन्ना को महिमा मंडित करने का काम कर रहे है। कोरोना काल में सपा,बसपा और कांग्रेस के लोग कहा थे कही भी जनता की सेवा करते हुए नही दिखाई दिये। ये लोग आइसोलेशन में थे इस लिए इन्हे आगे भी होम आइसोलेशन में ही डालना है। 





Related

news 1335056851225066457

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item