बेटी की हत्या के आरोप में माँ गिरफ्तार , दूसरे आरोपी की पुलिस कर रही है तलास

 जौनपुर। गौराबादशाहपुर  थाना क्षेत्र के चौकी पिलखुवा गांव में बीते  15 सितंबर को जिस किशोरी का संदिग्ध स्थिति में तालाब में शव मिला था, उसकी हत्या की गई थी। करीब दो माह बाद राजफाश कर पुलिस ने मृत किशोरी की मां को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सह हत्यारोपित के बारे में कोई जानकारी देने से साफ इन्कार कर दी। 

चौकी पिलखुवा  गांव की 17 वर्षीय ममता यादव उर्फ मन्नू पुत्री स्व. संतोष यादव 15 सितंबर को दोपहर करीब एक बजे घर के पास स्थित तालाब पर शौच करने गई थी। काफी देर बाद भी वापस न आने पर परिजन  तलाश करने लगे। किसी ने तालाब के किनारे ममता की चप्पल देखकर शोर मचाया। पुलिस व ग्रामीणों ने खोज की, लेकिन पता नहीं चल सका। परिजनों  ने पुलिस से पूछताछ में डूबने की आशंका जताई। गोताखोर के तलाश करने पर उसी तालाब में दूसरे दिन ममता का शव मिला।

ममता के मुंह से खून निकला हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की पुष्टि होने पर उसकी मां उर्मिला की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू की। पुलिस ने ममता के रिश्तेदारों समेत गांव के लगभग एक दर्जन लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की। थानाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक के अनुसार सख्ती से पूछताछ में उर्मिला ने स्वीकार कर लिया कि उसी ने एक व्यक्ति के साथ मिलकर अपनी बेटी की हत्या करने के बाद शव तालाब में फेंक दिया था। उर्मिला का रविवार को पुलिस ने चालान कर दिया। थानाध्यक्ष ने कहा कि दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

Related

crime 8071004863241323379

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item