जनपद में मिलेगी कम खर्च में लग्जरी कारों की सुविधा

 जौनपुर : शहर में एक नई ट्रेवेल्स एजेंसी का आगाज़ हुआ। माँ दुर्गा टूर एंड ट्रेवेल्स एजेंसी लोगों को बाज़ार से कम दर पर गाड़ियां उपलब्ध कराएगी। छोटी कारों से लेकर लग्ज़री एसयूवी और शानदार बसें इस ट्रेवल एजेंसी के बेड़े में शामिल की गई हैं। एजेंसी के कार्यालय का उद्घाटन मंगलवार को जफराबाद के विधायक डाक्टर हरेंद्र प्रसाद सिंह ने किया। 

टीडी कालेज रोड पर बीआरपी कालेज मैदान के नजदीक माँ दुर्गा टूर एण्ड ट्रेवेल्स नाम का उद्घाटन अवसर पर बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य जुटे।जफराबाद के विधायक डाक्टर हरेंद्र प्रसाद और एनवाईकेएसके सदस्य शतरुद्ध प्रताप सिंह ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच फीता काट कर एजेंसी के दफ्तर का शुभारंभ किया। इस अवसर पर नेता द्वय ने कहा कि शहर बढ़ती ज़रूरतों के अनुपात में ट्रावेल एजेंसियों की कमी थी। खासतौर से शादी - विवाह के सीजन व इमर्जेंसी में लोगो को भारी परेशानी। माँ दुर्गा ट्रेवेल एजेंसी उपभोक्ताओं की ज़रूरत को बेहतर ढंग से पूरा करेगी। 
एजेंसी के प्रबंधक अमित सिंह डब्बू ने बताया कि हम बाजार रेट से कम दर पर अच्छी और मेंटेन गाड़ियां लोगों को उपलब्ध करवाएंगे। संदीप चौबे गुंजन ने सभी अतिथियों का स्वागत एंव आभार व्यक्त किया।

Related

news 3081649845936252348

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item