उत्तर प्रदेश को न बुआ चाहिए न बबुआ चाहिए सिर्फ बाबा चाहिएः राजनाथ सिंह


जौनपुर। नगर के टीडी कालेज के मैदान में आयोजित भाजपा की काशी क्षेत्र के बुथ अध्यक्ष की बैठक को सम्बोधित करते हुए काशी क्षेत्र के प्रभारी व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश को न बुआ चाहिए न बबुआ चाहिए सिर्फ बाबा चाहिए। उन्होने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि 26 नवम्बर 2008 मुंबई में हुए आतंकी हमले के बाद कांग्रेस ने कठोर कदम नही उठाया। यह मै नही कह रहा हूं खुद कांग्रेस की बरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने अपने किताब में लिखा है कि हमले के बाद जो कार्रवाई करना चाहिए था वह नही किया गया। रक्षा मंत्री ने कहा कि जब से हमारी सरकार बनी है। आतंकवाद पर  पूरी तरह से लगाम लग गया है। आतंकी सीमा पर ही मारे जो रहे है। 

उधर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन्ना की जिन्न किस बोतल से निकाला। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ कहा कि ने कहा कि देश को तोड़ने वाले तत्वों को हमें भूलना नहीं चाहिए। ये वही लोग हैं जो 2017 के पहले सत्ता रहने पर दंगों के जरिए प्रदेश के अंदर आस्था पर प्रहार करने थे। ये वही तत्व हैं, जिन्होंने प्रदेश में भ्रष्टाचार फैलाकर प्रदेश के विकास को बाधित किया था।

 सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, शामिल हुए। डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय, प्रदेश के सह प्रभारी सुनील ओझा, सांसद व प्रदेश की चुनाव सह प्रभारी सरोज पांडेय, भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल और काशी क्षेत्र में आने वाले सभी राष्ट्रीय व प्रदेश पदाधिकारी, केंद्रीय व प्रदेश सरकार के मंत्री भी मौजूद रहे। 

Related

news 7689684809480580975

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item